पत्नी बोलीं दाढ़ी कटवाओ, जींस पहनो, नहीं तो दे दूंगी तलाक

जनसुनवाई में एक अलग तरह का मामला आया जिसे सुनकर अधिकारी भी हैरान रह गए।

भोपाल। कलेक्टोरेट में मंगलवार को जनसुनवाई में एक अलग तरह का मामला आया जिसे सुनकर अधिकारी भी हैरान रह गए, थोड़ी देर तो समझ नहीं आया कि इसका समाधान कौन करे, फिर जांच डीआईजी कार्यालय को भेज दी। करोंद निवासी युवक ने शिकायत करते हुए बताया कि उसकी पत्नी कहती है कि पहले दाढ़ी कटवाओ, कुर्ता पयामा की जगह जींस-टी शर्ट पहनो वर्ना तलाक दे दूंगी। इस समस्या को लेकर आए दिन झगड़े भी होते हैं, परिवार के और लोग भी परेशान हैं। आप ही उसे समझाएं। जनसुनवाई में बैठे अधिकारियों ने उसे भरोसा दिलाया है कि वे समस्या का समाधान कराएंगे।

अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए
इधर आसाराम आश्रम के सेवादारों को लेकर एक बार फिर से शिकायत जनसुनवाई में पहुंची है। इस बार गांधी नगर निवासी अनिल माचले व अन्य ने शिकायत करते हुए बताया है कि गोंदरमऊ स्थित आसाराम आश्रम की जमीन पर सेवादारों ने नाले पर अतिक्रमण कर अवैध भवन निर्माण किया है। इस संबंध में शिकायतकर्ताओं ने एसडीएम बैरागढ़ की एक रिपोर्ट भी सौंपी है, जिसमें इसका जिक्र किया है। इस रिपोर्ट को देखने के बाद अधिकारियों ने नगर निगम को अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए।

- शिक्षक का आतंक, थाने में चल रहे केस

शासकीय माध्यमिक विद्यालय बैरसिया में पदस्थ शिक्षक गिरजेश मेहर पर थाना गुनमा में जानलेवा हमला सहित बलवा, गाली-गलौच और बलवा के चार केस दर्ज हैं। बैरखेड़ी कलां गुनगा निवासी मदम सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि यह शिक्षक 1998 से यहां पर पदस्थ है। और गांव में जमीनों पर अवैध कब्जा करना, सरकारी कर्मचारियों को धमकाना, महिलाओं के साथ अभद्रता करना आम बात है। शिकायतकर्ता का कहना है कि इस शिक्षक को गांव से हटाकर दूसरी जागह ट्रांसफर कर देना चाहिए।

- पत्नी ने रिपोर्ट दर्ज कराई तो पति ने करा दिया एक्सीडेंट

आठ साल लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद मंदिर में शादी की, फिर दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो पत्नी ने थाने में ज्यादती की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसके बाद पति ने राजधानी के पिपलानी थाना इलाके में डिस्कवर बाइक से एक्सीडेंट करा दिया। युवती ने पिपलानी थाने में बाइक का नंबर देकर शिकायत दर्ज कराई, लेकिन आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। मंगलवार को जनसुनवाई में पहुंची युवती ने आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है, जिसके आधार पर मामले की जांच डीआईजी शहर को सौंपी गई है।

Show More
प्रवेंद्र तोमर Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned