scriptकांग्रेस ने ‘ग’ से ‘गणेश’ की जगह ‘ग’ से ‘गधा’ कर दिया, स्थिति देखकर राहुल की तबीयत खराब : CM डॉ. मोहन यादव | Lok Sabha Elections 2024 : CM Dr. Mohan Yadav attacked Congress | Patrika News
भोपाल

कांग्रेस ने ‘ग’ से ‘गणेश’ की जगह ‘ग’ से ‘गधा’ कर दिया, स्थिति देखकर राहुल की तबीयत खराब : CM डॉ. मोहन यादव

Lok Sabha Elections 2024 : राहुल गांधी ने कहा है कि 21 को फिर आ रहा हूं मप्र। पहले आकर क्या उखाड़ लिया जो फिर आ रहे हो…..

भोपालApr 23, 2024 / 09:28 am

Astha Awasthi

cm mohan yadav
Lok Sabha Elections 2024 : मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) से पहले कांग्रेस-बीजेपी (Congress-BJP) के टॉप नेताओं की रैलियों का दौर चालू है। वहीं बीते दिन सीएम डॉ. मोहन यादव ने शाजापुर में देवास सीट से भाजपा प्रत्याशी का नामांकन जमा कराने पहुंचे। इसके बाद सभा में कांग्रेस पर हमला बोला। कहा, श्रीराम मंदिर के निर्माण के बाद जो विरोधी थे वे भी मंदिर पहुंच गए, लेकिन कांग्रेस के सीने पर तो सांप लोट रहे थे इसलिए अब तक मंदिर नहीं गए। अंग्रेजी हुकूमत के साथ मिलकर कांग्रेस ने ‘ग’ से ‘गणेश’ की जगह ‘ग’ से ‘गधा’ कर दिया।
राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा, राहुल गांधी ने कहा है कि 21 को फिर आ रहा हूं मप्र। पहले आकर क्या उखाड़ लिया जो फिर आ रहे हो। अबकी बार कांग्रेस की स्थिति देख राहुल की तबीयत खराब हो गई। तुम (राहुल गांधी) इसी लायक हो कि तु्हारी तबीयत खराब रहे। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने उज्जैन में कहा, कांग्रेसी भगवा संस्कृति का महत्व नहीं समझते। वोट की राजनीति की खातिर भगवा का अपमान करते हैं। अगर उन्हें भगवा से इतनी नफरत है तो तिरंगा से भगवा को बाहर कर दें, फिर समझेंगे आप बहादुर हो।

सीएम बोले-उज्जैन वालों की चारों अंगुलियां घी में, सिर कड़ाही में

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सोमवार को उज्जैन में कराए जा रहे विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि उज्जैनवासियों की चारों अंगुलियां घी में और सिर कड़ाही है। वे उज्जैन से भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के नामांकन रैली के बाद आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। सीएम ने देवास लोकसभा में भी प्रचार किया।

आज छींदधाम जाएंगे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज हेलिकॉप्टर से रायसेन जिले बरेली सुबह 10 बजे पहुंचेंगे। सबसे पहले मुख्यमंत्री श्री यादव छींदधाम में दर्शन कर पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के आगमन को लेकर पूरी तैयारी की गई है।

Hindi News/ Bhopal / कांग्रेस ने ‘ग’ से ‘गणेश’ की जगह ‘ग’ से ‘गधा’ कर दिया, स्थिति देखकर राहुल की तबीयत खराब : CM डॉ. मोहन यादव

ट्रेंडिंग वीडियो