डायवर्ट रहेंगे रूट, इन रास्तों पर जानें से बचें

राजभवन का घेराव करेगी कांग्रेस

By: हर्ष पचौरी

Published: 23 Jan 2021, 01:27 AM IST

भोपाल. प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी शनिवार को राजभवन का घेराव करेगी। सुबह 11.30 बजे पूर्व सीएम कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस के सभी विधायक, पूर्व मंत्री एवं स्थानीय पदाधिकारी जवाहर चौक पर जमा होंगे एवं रैली की शक्ल में राजभवन का घेराव करने के लिए रवाना होंगे। जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा ने बताया कि प्रदेश सरकार के भ्रष्टाचार, महिला सुरक्षा पर गलत बयान बाजी, निरंकुश पुलिस प्रशासन सहित अनेक मुद्दों पर जनता परेशान हैं, जबकि शिवराज सरकार के मंत्री बयान बाजी में व्यस्त रहते हैं। जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि राजभवन का घेराव करने के लिए सभी जिलों से कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी भोपाल पहुंच रहे हैं।

ये रूट रहेेंगे डायवर्ट
- कांग्रेस के प्रदर्शन एवं संभावित हंगामे को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने जवाहर चौक एवं राजभवन जाने वाले रास्तों पर शनिवार को रूट डायवर्ट किया है।
- सुबह 11 बजे से रोशनपुरा से डिपो चौराहा की ओर जाने वाले वाहन अपेक्स बैंक माता मंदिर पीएनटी होते हुए डिपो चौराहा की ओर जा सकेंगे।
- रोशनपुरा से जवाहर चौक जाने के लिए वाहन बाणगंगा से होटल पलाश एवं 12 दफ्तर होकर जवाहर चौक आस्था अस्पताल तक पहुंच सकेंगे।
- रोशनपुरा से काटजू अस्पताल की ओर जाने वाले वाहन टीटी नगर रोटरी, मल्टीलेवल पार्किंग के सामने से होते हुए काटजू अस्पताल पहुंच सकेंगे।
- पुराने भोपाल से डिपो चौराहा की ओर जाने वाले वाहन पॉलिटेक्निक चौराहा, स्मार्ट रोड होकर डिपो चौराहा, लिंक रोड नंबर 1, 2 एवं 3 की ओर जा सकेंगे।

हर्ष पचौरी Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned