scriptDream Girl : ड्रीम गर्ल बनकर निकालता था लड़कियों की आवाज, ब्लैकमेल कर लड़कों से वसूलता था मोटी रकम | dream girl used to imate girls voice used to collect huge amount from blackmailing boys | Patrika News
भोपाल

Dream Girl : ड्रीम गर्ल बनकर निकालता था लड़कियों की आवाज, ब्लैकमेल कर लड़कों से वसूलता था मोटी रकम

Bhopal Person Becomes Dream Girl : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में युवक ने ड्रीम गर्ल बनकर कई लोगों को मोटा चूना लगाया है।

भोपालJun 07, 2024 / 12:15 pm

Himanshu Singh

dream girl
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक शातिर युवक के गिरफ्तार किया गया है। वह ड्रीम गर्ल बनकर फोन पर लड़की की आवाज में बात करता था। उसके बाद जाल में फंसाकर लड़कों से मनचाहे पैसे वसूल करता था। इस युवक ने इंस्टा, फेसबुक समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लड़कियों के नाम से फेक प्रोफाइल बना रखी है। हालांकि, इस आरोपी के पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

युवक ने दर्ज कराई शिकायत


चार जून को अमन नाम के युवक ने कोहेफिजा थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उसमें उसने बताया कि शिवानी रघुवंशी नाम की लड़की से इंस्टग्राम पर उसकी दोस्ती हुई थी। उसने बताया कि शिवानी को उसने कभी देखा नहीं, लेकिन उसकी रोज घंटों लंबी बातें होती थी। कुछ दिन के बाद शिवानी ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरु कर दिया। इसके साथ ही पैसे की डिमांड भी कर दी। जब शादी के लिए मना किया तो उसने खुदखुशी करने की धमकी दे दी। डर की वजह से उसने शिवानी को फोन-पे के जरिए पैसे देने शुरु कर दिए।
Dating App : गे-डेटिंग एप के जरिए मिलने बुलाया, फिर दे दिया लूटपाट की घटना को अंजाम

लूटने के लिए बनाया था प्लान


अमन ने कोहेफिजा पुलिस को बताया है कि आशु मेहरा नाम का युवक उससे मिलने आया था। उसने बताया कि वह शिवानी रघुवंशी का भाई है। शिवानी ने फांसी लगा ली थी। उसकी जान तो बच गई लेकिन वह अभी अस्पताल में भर्ती है। इस बात को सुनकर अमन ने फौरन सात हजार रुपए दे दिए, लेकिन बार-बार ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर थाने में जाकर शिकायत दर्ज करा दी।

पुलिस कर रही आरोपियों से पूछताछ


पुलिस ने शिकायत के आधार पर ब्लैकमेलिंग कर रहे आशु मेहरा को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया है कि फिल्म ड्रीम गर्ल बनकर उसके दिमाग में युवकों को चंगुल में फंसाकर पैसे लूटने का आइडिया आया था। अभी तक वह 10 से अधिक लोगों के साथ ठगी कर चुका है। पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Hindi News/ Bhopal / Dream Girl : ड्रीम गर्ल बनकर निकालता था लड़कियों की आवाज, ब्लैकमेल कर लड़कों से वसूलता था मोटी रकम

ट्रेंडिंग वीडियो