scriptDating App : गे-डेटिंग एप के जरिए मिलने बुलाया, फिर दे दिया लूटपाट की घटना को अंजाम | Invited to meet through gay dating app then committed robbery | Patrika News
इंदौर

Dating App : गे-डेटिंग एप के जरिए मिलने बुलाया, फिर दे दिया लूटपाट की घटना को अंजाम

Indore Dating App Fraud : मध्यप्रदेश की मिनी मुंबई इंदौर में गे-डेटिंग एप के जरिए जाल में फंसाकर एक युवक से हजारों रुपए लूट लिए गए।

इंदौरJun 07, 2024 / 11:09 am

Himanshu Singh

dating app
मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में गे-डेटिंग एप के जरिए फंसाकर लूटने का मामला सामने आया है। एक युवक को आरोपी ने अपने कमरे में मिलने बुलाया था, लेकिन युवक के कमरे में पहुंचने से पहले उसे स्टार चौराहे पर लूटपाट कर ली गई। युवक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि, आरोपी पहले भी कई लड़कों का शिकार चुका है।

रुम पर मिलने अकेले बुलाया


पुलिस का कहना है कि आरोपी ने युवक को अपने कमरे पर मिलने बुलाया था। कमरे में पहुंचने से पहले ही स्टार चौराहे के पास उसने अपने साथी के लूट लिया। फिर युवक को डरा धमका कर उसे बैंक अकाउंट से 74 हजार रुपए ट्रांसफर कर लिए। इतना ही नहीं सोने की चेन और मोबाइल भी आरोपियों के द्वारा लूट लिए गए थे। युवक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी तोहिद रजा, पिता तौफीफ रजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


पहले भी हो चुके हैं ऐसे मामले


आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसने पहले भी कुछ लड़कों के साथ वारदात को अंजाम दे दिया। फेक अकाउंट ओपन करने के बाद खुद उनसे दोस्ती करता था। फिर अकेले मिलने के बहाने उन्हें लूट लेता था। बदनामी के डर से कई लड़कों ने उनके खिलाफ केस दर्ज नहीं करवाए। पुलिस आरोपियों का रिकॉर्ड खंगाल रही है।

Hindi News/ Indore / Dating App : गे-डेटिंग एप के जरिए मिलने बुलाया, फिर दे दिया लूटपाट की घटना को अंजाम

ट्रेंडिंग वीडियो