script#lovegames में ये हीरो एक्सचेंज करेगा ‘वाइफ’, फिल्म को बताया थ्रिलर | Film Love games trailer release on youtube | Patrika News
भोपाल

#lovegames में ये हीरो एक्सचेंज करेगा ‘वाइफ’, फिल्म को बताया थ्रिलर

‘पत्रिका’ के साथ एक्टर उमर शरीफ ने साझा किया अपना अनुभव

भोपालApr 06, 2016 / 03:36 pm

Anwar Khan

actor umar sharif

actor umar sharif

भोपाल। मिस्टर इंडिया के सेकंड रनरअप और फिल्म ‘खामोशियां’ फिल्म में अभिनय कर चुके उमर शरीफ शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म ‘लव गेम्स’ में एक अहम रोल में दिखाई देंगे। इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर रह चुके उमर कॉलेज समय से मॉडलिंग कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने भोपाल में थिएटर नहीं किया। फिर भी उनका भोपाल से दिल का रिश्ता है। उन्होंने इस फिल्म के कुछ अनुभव ‘पत्रिका’ के साथ साझा किए। आइए जानते हैं उमर ने क्या-क्या बताया…

ऐसे रोल अच्छे लगते हैं
लव गेम्स एक डिफरेंट कॉन्सेप्ट पर बनी थ्रिलर फिल्म है। इस तरह के अलग रोल को चुनने के बारे में उमर बताते हैं कि मुझे नए तरह का किरदार निभाने में हमेशा मजा आता है।

कुछ ऐसा है उमर का रोल
अपने किरदार के बारे में बताते हुए उमर कहते हैं कि लव गेम्स एक बहुत ही थ्रिलर फिल्म है। इसमें मुझे और मेरी वाइफ को एक दूसरे कपल गौरव और चित्रलेखा अप्रोच करते हैं। वे एक तरह का गेम खेलते हैं, जिसमें चित्रलेखा के होते हुए भी गौरव मेरी वाइफ के साथ और गौरव के होते हुए भी चित्रलेखा मेरे साथ अफेयर रखते हैं।

हाई सोसायटी मूवी
 उमर कहते हैं कि हाई सोसायटी लाइफस्टाइल में बहुत-सी ऐसी चीजें होती हैं, जो सबको पता तो होती हैं पर जिनके बारे में कोई बात नहीं करता। यह एक उसी तरह की फिल्म है। इसमें वाइफ स्वैपिंग के मुद्दे को उठाया।
 

Hindi News/ Bhopal / #lovegames में ये हीरो एक्सचेंज करेगा ‘वाइफ’, फिल्म को बताया थ्रिलर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो