scriptभाजपा नेताओं पर एफआइआर और मानहानि का केस, गृहमंत्री ने दिया ऐसा जवाब | FIR and defamation case on BJP leaders | Patrika News
भोपाल

भाजपा नेताओं पर एफआइआर और मानहानि का केस, गृहमंत्री ने दिया ऐसा जवाब

सोशल मीडिया पर भाजपा और कांग्रेस के बीच सियासी बवाल मच गया है।

भोपालApr 21, 2022 / 03:00 pm

Subodh Tripathi

भाजपा नेताओं पर एफआइआर और मानहानि का केस, गृहमंत्री ने दिया ऐसा जवाब

भाजपा नेताओं पर एफआइआर और मानहानि का केस, गृहमंत्री ने दिया ऐसा जवाब

भोपाल. एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए केस दर्ज कराने और मानहानि का दावा करने की बात कही है, उनके इस ट्वीट पर गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का जवाब भी आया है, इस प्रकार सोशल मीडिया पर भाजपा और कांग्रेस के बीच सियासी बवाल मच गया है।

दिग्विजय ने किया ट्टवीट-राजनीति चमकाने झूठ का सहारा

पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर एक ट्टवीट कर लिखा- भाजपा हमारे वक्तव्यों को एडिट कर बदनाम करती हैं। यह इसका ज्वलंत उदाहरण है। क्या यह जुर्म नहीं है? क़ानूनी सलाह ले कर, मैं जिन भाजपा नेताओं ने इसे प्रचारित किया है उनके ख़िलाफ़ एफआइआर भी करूंगा और मानहानि का दावा भी करूंगा। इसी के साथ उन्होंने लिखा-समूचे देश में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ इसी तरह आधे-अधूरे वीडियो चलाकर भाजपा नेता कांग्रेस के खिलाफ माहौल तैयार करते हैं और अपनी राजनीति चमकाने के लिए झूठ फैलाने का काम करते हैं।

 

 

https://twitter.com/INCIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/INCIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
गृहमंत्री ने दिया करारा जवाब

पूर्व सीएम के ट्टवीट के बाद गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी दिग्विजय सिंह को टैग करते हुए जवाब दिया है, इस प्रकार सोशल मीडिया पर भाजपा और कांग्रेस के बीच सियासी जंग छिड़ गई है, जिसमें लोगों के कमेंट्स भी आने लगे हैं।
https://twitter.com/digvijaya_28?ref_src=twsrc%5Etfw
नेता अक्सर एक्टिव रहते हैं

आपको बतादें कि सोशल मीडिया पर भाजपा और कांग्रेस के नेता अक्सर एक्टिव रहते हैं। दोनों ही पर्टियों के नेता एक दूसरे पर तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं, कई बार तो सोशल मीडिया पर ये सियासी जंग लगातार छिड़ी रहती है, जिस पर आमजन व भाजपा-कांग्रेस से जुड़े कार्यकर्ता भी अपने कमेंट्स करते नजर आते हैं।

Home / Bhopal / भाजपा नेताओं पर एफआइआर और मानहानि का केस, गृहमंत्री ने दिया ऐसा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो