scriptअरुण जेटली की तबियत खराब, शिवराज सिंह चौहान ने की जल्द स्वस्थ्य होने की कामना | Former FM Arun Jaitley hospitalised in AIIMS | Patrika News

अरुण जेटली की तबियत खराब, शिवराज सिंह चौहान ने की जल्द स्वस्थ्य होने की कामना

locationभोपालPublished: Aug 09, 2019 08:44:17 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली एम्स में भर्ती, जल्द स्वस्थ्य होने के लिए मध्यप्रदेश में बीजेपी नेता कर रहे दुआ

Arun Jaitley

Arun jaitley

भोपाल. पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली ( Former FM Arun Jaitley ) की स्थिति नाजुक बनी हुई है। तबियत खराब होने के बाद सुबह 11 बजे उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। उन्हें देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के कई दिग्गज वहां पहुंचे हैं। इसके साथ ही अब दुआओं का दौर भी शुरू हो गया है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें जल्द स्वस्थ्य होने की कामना शुरू की है।
शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया है कि अरुण जेटली जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। शिवराज सिंह चौहान के साथ ही मध्यप्रदेश के कई बीजेपी नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।
https://twitter.com/arunjaitley?ref_src=twsrc%5Etfw
 

अरुण जेटली बीजेपी के कद्दावर नेताओं में से एक रहे हैं। मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में वे वित्त मंत्री थे। साथ ही सरकार और पार्टी के संकटमोचक कहे जाते थे। पिछले काफी दिनों से वह अस्वस्थ चल रहे थे। वित्त मंत्री रहते हुए ही उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। उस दौरान पीयूष गोयल को वित्त मंत्रालय का प्रभार दिया गया था।
https://twitter.com/ANI/status/1159839045536497667?ref_src=twsrc%5Etfw
 

अरुण जेटली को देखने के लिए बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता एम्स में मौजूद है। जेटली वरिष्ठ वकील भी थे। अपने कार्यकाल के दौरान वे कई बार मध्यप्रदेश भी आए थे। विधानसभा चुनावों के दौरान अरुण जेटली ने ही मध्यप्रदेश में बीजेपी का दृष्टि पत्र बीते साल नवंबर महीने में जारी किया था। ऐसे में मध्यप्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ता उनके स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो