scriptडीन से शिकायत करते रहे जुडा, सुनवाई नहीं होने से बढ़ गई समस्याएं | gandhi medical college bhopal latest news in hindi | Patrika News

डीन से शिकायत करते रहे जुडा, सुनवाई नहीं होने से बढ़ गई समस्याएं

locationभोपालPublished: Nov 02, 2019 10:09:38 am

– एडीएम और एसडीएम ने लिए बयान, छोटी-छोटी बातों पर भी नहीं होती थी सुनवाई, कई जूडा तो जाना ही छोड़ गए

gandhi_medical_college.jpg

भोपाल। गांधी मेडिकल कॉलेज की पूर्व डीन डॉ. अरुणा कुमार की जांच को लेकर संभागायुक्त की तरफ से गठित की गई समिति ने जूडा व अन्य छात्रों के बयान लिए हैं। जूडा ने बताया कि लंबे समय से हॉस्टल में परेशानियां और अव्यवस्थाएं थीं जिन पर ध्यान नहीं दिया जाता था। छोटी-छोटी बातों पर डीन खरी खोटी सुनाती थीं, इस स्थिति के बाद तो कई सीनियर ने उनके पास जाना तब बंद कर दिया था।

डीन के खिलाफ कई बार आवाज बुलंद की गई, शिकायतें भी की गईं, दो-दो दिन तक आंदोलन किए गए, इसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। बयान देने वाले जूडा ने बताया कि अगर पहले ही ये एक्शन लिया जाता तो नौबत यहां तक नहीं पहुंचती। गौरतलब है कि गांधी मेडिकल कॉलेज स्थित गल्र्स हॉस्टल में चोर घुस जाने के बाद डीन के खिलाफ बड़े स्तर पर जूडा व अन्य छात्रों ने आंदोलन किया।

इसके बाद ही उन्हें हटाते हुए जांच बैठाई गई है। एडीएम जेपी सचान का कहना है कि इस मामले में एसडीएम हुजूर की तरफ से भी बयान लिए जा रहे हैं। जल्द ही रिपोर्ट संभागायुक्त को प्रस्तुत की जाएगी। जांच सात बिंदुओं पर की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो