scriptInside Story of the Bhopal mechanic family suicide Case | पहले कुत्तों पर किया ट्रायल, कुत्ते मरे तो फिर पूरे परिवार ने खाया जहर | Patrika News

पहले कुत्तों पर किया ट्रायल, कुत्ते मरे तो फिर पूरे परिवार ने खाया जहर

भोपाल के आनंद नगर इलाके में परिवार के 5 लोगों के जहर खाने की दिलदहला देने वाली घटना...

भोपाल

Published: November 26, 2021 05:16:02 pm

भोपाल. भोपाल के आनंद नगर इलाके में ही एक ही परिवार के जहर खाकर सामूहिक आत्महत्या करने के मामले में चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। परिवार के सदस्यों ने जहर खाने से पहले दो कुत्तों पर जहर का ट्रायल किया था। बता दें कि मंगलवार की सुबह शहर के पिपलानी थाना इलाके के आनंद नगर में रहने वाले एक परिवार के पांच सदस्य बेहोशी की हालत में घर में मिले थे। जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई है और 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

bhopal_suicide.jpg
bhopal_suicide_3.jpg

पहले कुत्तों पर किया जहर का ट्रायल
पुलिस के मुताबिक आनंद नगर क्षेत्र में ऑटोपार्ट्स और मोटर मैकेनिक का काम करने वाले संजीव जोशी के परिवार के पांच सदस्यों ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। घर के अंदर दो कुत्ते भी मृत मिले है जिससे अंदेशा है कि पहले जहर का ट्रायल पर कुत्तों पर किया गया और जब जहर खाने के बाद कुत्तों की मौत हो गई तो परिवार के सभी सदस्यों ने जहर खाया।

ये भी पढ़ें- एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर खाया, दो की मौत, तीन गंभीर

bhopal_suicide_2.jpg

सुसाइड नोट में लिखा- 'हम कायर नहीं, मजबूर हैं..'
मैकेनिक का काम करने वाले संजीव जोशी की पत्नी अर्चना जोशी घर में ही किराने की दुकान चलाती है। बड़ी बेटी ग्रेसिया जोशी इंजीनियरिंग पढ़ रही है, जबकि 16 साल की छोटी बेटी पूर्वी स्कूल में पढ़ती है। संजीव की मां नंदिनी जोशी भी उनके साथ ही रहती हैं। इस घटना में सुबह तक छोटी बेटी पूर्वी जोशी और दादी नंदिनी जोशी की मौत हो गई। मौके से मिले एक सुसाइड नोट में बबली दुबे और एक अन्य महिला को आरोपी बताया है। संजीव जोशी का परिवार कर्ज से परेशान था। मरने के पहले संजीव और उनके परिवार ने घर की सभी दीवारों पर सुसाइड नोट लिखा है। इसमें हमें इंसाफ चाहिए से लेकर हम वापस आएंगे तक की बात लिखी है। हम मजबूर हैं कायर नहीं। हमारे हाथ का कलेवा न खोले। हमारी मौत के लिए यह जिम्मेदार हैं। इस तरह से घर की सभी दीवारों पर लिखा गया है। इसका उन्होंने वीडियो बनाया। इसमें परिवार के साथ घर के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में मरे हुए कुत्ते को भी दिखाया गया है। लिखे नाम की पुलिस जांच कर रही है। इसमें एक नाम बबली का आ रहा है।

देखें वीडियो-

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.