script इज्तिमा स्थल का निरीक्षण...जगह समतल करने, बिजली- पानी की व्यवस्था के निर्देश | Inspection of Ijtima site...Instructions for leveling the place, arran | Patrika News

इज्तिमा स्थल का निरीक्षण...जगह समतल करने, बिजली- पानी की व्यवस्था के निर्देश

locationभोपालPublished: Nov 29, 2023 07:10:30 pm

भोपाल. ईटखेड़ी धासीपुरा में आयोजित होने वाले आलमी तब्लीगी इज्तिमा स्थल का फ्रैंक नोबल ए ने निगम अधिकारियों के साथ बुधवार को निरीक्षण किया। यहां नगर निगम द्वारा की जाने वाली सभी व्यवस्थाओं को उच्च स्तरीय गुणवत्ता के साथ समय से पहले ही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

iztima_inspection_1.jpg

भोपाल. ईटखेड़ी धासीपुरा में आयोजित होने वाले आलमी तब्लीगी इज्तिमा स्थल का फ्रैंक नोबल ए ने निगम अधिकारियों के साथ बुधवार को निरीक्षण किया। यहां नगर निगम द्वारा की जाने वाली सभी व्यवस्थाओं को उच्च स्तरीय गुणवत्ता के साथ समय से पहले ही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान अपर निधि सिंह, पवन सिंह, अधीक्षण यंत्री उदित गर्ग, संतोष गुप्ता व निगम के अन्य अधिकारी मौजूद थे। ईटखेड़ी धासीपुरा में आगामी 08 दिसम्बर से 11 दिसम्बर 2023 तक आलमी तब्लीगी इज्तिमा होगा, जिसमें नगर निगम भोपाल द्वारा कई व्यवस्थाएं तय की जाएगी। इन्हीं का बुधवार को निरीक्षण किया। संबंधित अधिकारियों से साफ सफाई, अस्थायी शौचालय, सीवेज, विद्युत, फायर बिग्रेड, पेयजल आदि से संबंधित कार्यों की विस्तारपूर्वक जानकारी ली। इज्तिमा आयोजन समिति के सदस्यों से भी चर्चा की। इज्तिमा स्थल एवं आसपास के क्षेत्रों में पार्किंग स्थलों, आवागमन के मार्गों से संबंधित मानचित्रों का अवलोकन भी किया। निगम आयुक्त नोबल ने इज्तिमा स्थल की पार्किंग स्थलों की साफ सफाई एवं समतलीकरण तथा संपूर्ण क्षेत्र व मार्गों पर विद्युत व्यवस्था संबंधी सभी कार्यों को समय से पूर्व सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। निगम आयुक्त ने इज्तिमा स्थल की ओर जाने वाले सभी मार्गों से अस्थायी अतिक्रमणों को व स्वतंत्र विचरण करने वाले पशुओं को हटाने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो