scriptकमलनाथ बोले, हमारी योजना पर झूठा श्रेय लेने की कोशिश कर रही है शिवराज सरकार | Kamal Nath said, the government is trying to take false credit | Patrika News

कमलनाथ बोले, हमारी योजना पर झूठा श्रेय लेने की कोशिश कर रही है शिवराज सरकार

locationभोपालPublished: Oct 20, 2021 11:25:32 pm

हमने प्रदेश की जनता से यह कभी नही कहा कि कम बिजली जलाओ, हमने तो कहा खूब जलाओ, बिल हम भरेंगे।

कमलनाथ बोले, हमारी योजना पर झूठा श्रेय लेने की कोशिश कर रही है शिवराज सरकार

कमलनाथ बोले, हमारी योजना पर झूठा श्रेय लेने की कोशिश कर रही है शिवराज सरकार

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार द्वारा सस्ती बिजली देने के निर्णय पर तंज कसते हुए कहा है कि आज आप हमारी योजना पर झूठ परोसकर श्रेय लेने की कोशिश कर रहे है। इस संबंध में उन्हेांने शिवराज को सम्बोधित टवीट किया है कि इंदिरा गृह ज्योति योजना के तहत हमने प्रदेश के लाखों उपभोक्ताओं को 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली प्रदान की, किसानो को आधी दर पर बिजली प्रदान की, सब्सिडी प्रदान की। हमने प्रदेश की जनता से यह कभी नही कहा कि कम बिजली जलाओ, हमने तो कहा खूब जलाओ, बिल हम भरेंगे।
उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता यह सच्चाई जानती है कि आपकी सरकार में भारी भरकम बिजली के बिल कितना करंट मार रहे है। एक अन्य टवीट में उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा की जा रही घोषणाओं पर कहा कि किसान बेचारा संकट में और खुद को किसान पुत्र बताने वाले शिवराज सिंह चुनावी क्षेत्रों में झूठी घोषणाओं में व्यस्त। प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश से फसलें बर्बाद। हमेशा की तरह शिवराज ने इस बार भी सर्वे और मुआवजे की घोषणा कर दी, जबकि जिनकी फसलें पहले खराब हुई थी, उनको भी अभी तक मुआवजा नहीं मिल पाया है। किसानों को खाद नहीं मिल रहा है। वे खाद की एक- एक बोरी के लिए सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं और शिवराज चुनावी क्षेत्र में झूठ परोस रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो