सिंधिया के दौरे के बाद कांग्रेस विधायक का हल्ला बोल, कहा- वादा पूरा नहीं कर रही कमलनाथ सरकार

मुन्नालाल गोयल ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस विधायक हैं।

By: Pawan Tiwari

Updated: 18 Jan 2020, 12:23 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायकों की नाराजगी के बीच एक और विधायक ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विधायक मुन्नालाल गोयल ने कमलनाथ सरकार पर वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए धरना देने का एलान किया है। मुन्नालाल गोयल आज विधानसभा के सामने कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरना देंगे। मुन्नालाल गोयल को ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विधायक माना जाता है।

किस कारण धरना देंगे गोयल?
विधायक मुन्नालाल गोयल ने कहा- यह धरना घोषणा पत्र में किए गए वादों की याद दिलाने के लिए है। यह वादा किया गया था कि भूमिहीन गरीबों को जमीन मिलेगी लेकिन मेरे निर्वाचन क्षेत्र में गरीबों को भूमि नहीं मिली है। जमीन देने के बजाय प्रशासन उनके खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। गोयल ने सीएम कमल नाथ को लेटर भी लिखा है। गोयल ने कहा कि मैं सीए मको कई बार लेटर लिख चुका हूं लेकिन उसका कोई जवाब नहीं दिया गया।

विधायकों की नहीं सुनी जा रही समस्या
विधायक मुन्नालाल गोयल ने सीएम को लिखे अपने लेटर में कहा- मैं मुख्यमंत्री के रूप में आपके काम का बोझ समझ सकता हूं। लेकिन जिस जनता ने मुझे विधायक चुना है उसके हितों की रक्षा करना मेरा फर्ज है। मुन्नालाल गोयल ने कहा कि आपको अपने ही पार्टी के विधायकों की समस्या सुनने की फुरसत नहीं है।

सिंधिया के दौरे के बाद सियासत गर्म
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को मध्यप्रदेश दौरे में थे। इस दौरान उन्होंने पार्टी के सभी विधायकों और नेताओं से मुलाकात की थी। सिंधिया के दौरे के बाद मध्यप्रदेश की सियासत गर्म है। ऐसे में ग्वालियर पूर्व से विधायक मुन्नालाल गोयल का अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना देने को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने दौरे में कांग्रेस के सभी नेताओं से मुलाकात की थी। हालांकि इस दौरान सीएम कमलनाथ और सिंधिया की मुलाकात नहीं हुई। पहले अटकलें लगाई जा रही थीं कि मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की डिनर पार्टी में ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ शामिल होंगे लेकिन सीएम यहां नहीं पहुंचे थे। वहीं, कमलनाथ खेमे के कई मंत्री ने भी इससे दूरी बनाई थी।

BJP Jyotiraditya Scindia Kamal Nath
Pawan Tiwari
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned