scriptरजिस्ट्रार की बर्खास्तगी के बाद मंत्री और अफसरों पर कसा शिकंजा, कांग्रेस ने उठाए सवाल | Nursing Scam MP Nursing Scam Mohan Yadav Umang Singhar | Patrika News
भोपाल

रजिस्ट्रार की बर्खास्तगी के बाद मंत्री और अफसरों पर कसा शिकंजा, कांग्रेस ने उठाए सवाल

Nursing Scam प्रदेश में पहली बार किसी बड़े अफसर को नौकरी से निकाला गया है।

भोपालJun 22, 2024 / 09:44 pm

deepak deewan

Nursing Scam MP Nursing Scam Mohan Yadav Umang Singhar

Nursing Scam MP Nursing Scam Mohan Yadav Umang Singhar

Nursing Scam MP Nursing Scam Mohan Yadav Umang Singhar: मध्यप्रदेश में नर्सिंग घोटाला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। राज्य सरकार ने इस मामले में तत्कालीन नर्सिंग रजिस्ट्रार सुनीता शिजू को बर्खास्त कर दिया है। प्रदेश में पहली बार किसी बड़े अफसर को नौकरी से निकाला गया है। इसके बाद भी कांग्रेस संतुष्ट नहीं है। रजिस्ट्रार की बर्खास्तगी के बाद कांग्रेस ने इस घोटाले में प्रदेश के एक मंत्री और दो आईएएस अफसरों पर शिकंजा कसते हुए उनकी भूमिकाओं पर सवाल उठाए हैं।
राज्य सरकार द्वारा रजिस्ट्रार सुनीता शिजू को बर्खास्त किए जाने को कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने अच्छा कदम बताया। सिंघार ने एक वीडियो जारी कर यह भी कहा कि प्रदेश सरकार बड़े मगरमच्छों को क्यों छोड़ रही है।
यह भी पढ़ें : एमपी में पटवारियों पर जबर्दस्त सख्ती, मोबाइल से मॉनीटिरिंग करेगी सरकार

वीडियो में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा छोटी मछलियों पर कार्रवाई की जा रही है लेकिन बड़े मगरमच्छों को छोड़ा जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष ने इस घोटाले में बीजेपी सरकार के एक मंत्री और दो सीनियर आईएएस अधिकारियों के नाम लेते हुए उनकी भूमिका पर सवाल उठाए।
सिंघार ने यह भी कहा कि इस घोटाले में यही लोग बड़े मगरमच्छ हैं। इन्हीं पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

Hindi News/ Bhopal / रजिस्ट्रार की बर्खास्तगी के बाद मंत्री और अफसरों पर कसा शिकंजा, कांग्रेस ने उठाए सवाल

ट्रेंडिंग वीडियो