scriptपेट्रोल-डीजल के भावों में गिरावट शुरू, जानिए कितने कम हुए भाव | petrol diesel price today 24 March 2021 Updates | Patrika News
भोपाल

पेट्रोल-डीजल के भावों में गिरावट शुरू, जानिए कितने कम हुए भाव

अब घटने लगे पेट्रोल-डीजल के भाव…. जानिए अपने शहर के ताजा भाव…।

भोपालMar 24, 2021 / 01:00 pm

Manish Gite

petrol.png

Petrol Price Today

भोपाल। ग्लोबल मार्केट में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट के बाद पेट्रोल-डीजल के दामों में भी कमी हुई है। पिछले एक माह से लगातार बढ़ रहे भावों के बाद यह लोगों के लिए आंशिक राहत है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में पेट्रोल-डीजल के दामों में और भी कमी हो सकती है।


सरकारी तेल कंपनियों ने बुधवार को पेट्रोल डीजल की नई कीमतें (Petrol Diesel Price) जारी कर दी। पेट्रोल डीजल के दामों में कमी के बाद यह आम जनता को आंशिक राहत है। क्योंकि लोगों को उम्मीद है कि अब इसके दामों में और भी कमी हो सकती है। मंगलवार को ही देश की वित्त मंत्री ने राज्यों से पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने के लिए चर्चा के लिए कहा है। भोपाल में भी करीब 18 पैसों की कमी दर्ज की गई है।

 

जानिए आज के दाम

अपने शहर के ताजा भाव देखने के लिए यहां करें क्लिक

इन शहरों में यह है भाव

ऐसे पता करें अपने शहर के भाव

रोजोना भाव सुबह 6 बजे बढ़ते या घटते हैं। आप एक एसएमएस के जरिए अपने शहर के पेट्रोल-डीजल के दाम जान सकते हैं। इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंपों के भाव जानने के लिए आपको RSP के साथ अपने शहर का कोड टाइप कर 9224992249 नंबर पर एसएमएस भेजना होगा। यह कोड आप आईओसीएल (iocl) की वेबसाइट पर देख सकते हैं। इसके अलावा BPCL कस्टमर RSP लिखकर 9223112222 और एचपीसीएल कस्टमर HPPrice लिखकर 9222201122 पर एसएमएस करें। आपके मोबाइल पर तुरंत ही रेट पहुंच जाएगा।

Home / Bhopal / पेट्रोल-डीजल के भावों में गिरावट शुरू, जानिए कितने कम हुए भाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो