scriptमध्यप्रदेश में टीकाकरण के आंकड़ों को लेकर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने खोला मोर्चा | Politics heats up over vaccination figures in Madhya Pradesh, Congress | Patrika News

मध्यप्रदेश में टीकाकरण के आंकड़ों को लेकर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने खोला मोर्चा

locationभोपालPublished: Jun 23, 2021 01:52:12 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

मध्य प्रदेश में रेकॉर्ड वैक्सीनेशन के बाद ऑकड़ो को लेकर सियासत तेज हो गई है। पूर्व सीएम कमनाथ, दिग्विजय सिंह और जयराम रमेश ने सवाल उठाए है।

mega_vaccination.jpg

भोपाल. 21 जून को मध्य प्रदेश में हुए महावैक्सीनेशन अभियान में प्रदेश सरकार ने राष्ठ्रीय स्तर पर कार्तिमान बनाने का दावा किया है। प्रदेश में हुए रिकॉर्ड वैक्सीनेशन के बाद अब कांग्रेस नेताओं ने आंकड़ों को लेकर मोर्चा खोल दिया है। नई दिल्ली से वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयराम रमेश के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ ने सवाल उठाए हैं।

Must See: Green Fungus: ये लक्षण दिखें तो न करें नजरअंदाज तुरंत करें डॉक्टर से संपर्क

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1407574961875607553?ref_src=twsrc%5Etfw

एक तरफ मध्य प्रदेश में रेकॉर्ड वैक्सीनेशन से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गदगद दिखाई दे रहे हैं तो वही दूसरी तरफ कांग्रेस ने इस पूरे अभियान के बाद सामने आए आंकड़ों पर ही सवालिया निशान लगा दिए हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मध्य प्रदेश के टीकाकरण अभियान को लेकर बड़ी धांधली सामने आ रही है। एक दिन 17 लाख टीके लगते हैं जबकि उसके अगले और पिछले दिन कुछ सौ टीके लगते हैं। सरकार को इस बारे में स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए क्योंकि यह करोड़ों लोगों के जीवन का सवाल है।

Must See: ब्लैक फंगस : ठीक होने के बाद घर नहीं जाना चाहते मरीज, ये है वजह…

https://twitter.com/Jairam_Ramesh/status/1407539432169766916?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने मध्य प्रदेश में हुए वैक्सीनेशन को लेकर मध्य प्रदेश के तीन दिन के आंकड़े ट्वीट किए हैं। और आखिर में लिखा है कि हम किसे फूल बनाने की कोशिश कर रहे हैं?

VIDEO: सिविल अस्पताल में ऊर्जा मंत्री ने किया डांस

https://twitter.com/digvijaya_28/status/1407590038594985987?ref_src=twsrc%5Etfw
राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने भी प्रदेश के वैक्सीनेशन पर सवाल उठाते हुए जयराम रमेश के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि हम खुद को फूल बना रहे हैं !!
Must See: MP की मदर इंडियाः भाई ने चलाया हल बहनों को बनना पड़ा बैल

https://twitter.com/hashtag/MPVaccinationMahaAbhiyan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पूरे देश में 21 जून से शुरू हुए कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान के पहले ही दिन मध्य प्रदेश ने रिकॉर्ड वैक्सीनेशन करके देशभर में वाह-वाही लूट ली। प्रदेश सरकार ने दावा किया 21 जून को करीब 17 लाख लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। इसके साथ ही अकेले इंदौर में 2 लाख से ज़्यादा टीके लगाए गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो