scriptकैलाश विजयवर्गीय के बेटे पर भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा- ऐसे नेताओं को… | priyanka gandhi vadra twitter on bjp mla akash vijayvargiya | Patrika News
भोपाल

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे पर भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा- ऐसे नेताओं को…

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ( kailash vijayvargiya ) के बीजेपी एमएलए ( bjp mla ) बेटे आकाश विजयवर्गीय ( Akash Vijayvargiya ) की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई है।

भोपालJul 08, 2019 / 05:52 pm

Manish Gite

priyanka

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे पर भड़कीं प्रियंका गांधी, कहां- ऐसे नेताओं को…

भोपाल। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash vijayvargiya ) के बीजेपी एमएलए ( BJP mla ) बेटे आकाश विजयवर्गीय ( akash vijayvargiya ) की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई है। नगर निगम अधिकारी पर बैट से हमला करने वाले विधायक आकाश विजयवर्गीय फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ( Priyanka Gandhi Vadra ) ने ट्वीट कर इस मामले को फिर हवा दे दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि कोई सरकारी कर्मचारियों बल्ले से पीटता है तो कोई टोल शुल्क मांगने पर फायरिंग पर उतारू हो जाती है, क्या ऐसे लोगों पर कार्रवाई की संभावना है ?

 

गौरतलब है कि इंदौर से भाजपा के विधायक और कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने पिछले दिनों नगर निगम अफसर पर बैट से हमला कर दिया था। इसका वीडियो वायरल होने के बाद इस कांड की काफी आलोचना हुई। इस मामले में आकाश विजयवर्गीय को तीन दिन जेल में भी रहना पड़ा, हालांकि भोपाल की विशेष अदालत से उन्हें जमानत मिल गई थी। आकाश की गिरफ्तारी से पहले वे मीडिया को बयान दे चुके थे कि मेरा बल्ला चलता रहेगा। उनके समर्थकों ने कैंपेन भी चला दिया था कि मैं भी बैटमार। आकाश विजयवर्गीय ने उस समय बैट से नगर निगम अधिकारी पर हमला कर दिया था, जब अधिकारी इंदौर के गंजी कंपाउंड स्थित एक जर्जर मकान को ढहाने गए थे।

 

 

 

priyanka gandhi vadra

और क्या लिखा प्रियंका ने
प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में टोल कर्मियों के साथ भाजपा सांसद के समर्थकों की ओर से की गई मारपीट के मामले को ट्वीट के जरिए उठाया। उसी ट्वीट में प्रियंका ने इंदौर के बैटमार विधायक का भी उल्लेख किया। वाड्रा ने इस ट्वीट में किसी का भी नाम नहीं लिखा, लेकिन उनके ट्वीट से स्पष्ट है कि उनका इशारा बैट से हमला करने वाले आकाश विजयवर्गीय पर था। उन्होंने लिखा है कि चुनाव जीतकर भाजपा के नेताओं को जनता की सेवा करनी चाहिए थी, लेकिन वे कर्मचारियों की पिटाई कर रहे हैं। कोई सत्ता की हनक में बल्ले से पीटता है तो कोई टोल शुल्क मांगने पर फायरिंग कर लाठी-डंडे चलाता है। क्या उन लोगों पर कार्यवाही की संभावना है?

प्रियंका ने अपने ट्वीट में कई खबरों को भी टैग किया है। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश की घटना के साथ ही इंदौर में बैटमार विधायक आकाश विजयवर्गीय फिर चर्चाओं में आ गए।

 

आकाश को मिल चुका है नोटिस

आकाश विजयवर्गीय की इस हरकत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ऐसे नेताओं को पार्टी से बाहर निकालने की बात कही थी। हालांकि भाजपा संगठन एक्शन में आया और आकाश विजयवर्गीय को नोटिस देकर जवाब मांगा गया है। अब देखना है कि पार्टी की अनुशासन समिति उन पर क्या एक्शन लेती है। क्योंकि आकाश विजयवर्गीय के पिता भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय है और वे अमित शाह के करीबी नेताओं में से एक हैं।

भोपाल आए आकाश विजयवर्गीय
सोमवार से मध्यप्रदेश विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो गया। इस दौरान सभी विधायक विधानसभा में पहुंच गए थे। इस दौरान उन्होंने किसी से बात नहीं की। हालांकि चर्चा है कि आकाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह से मुलाकात की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो