जय श्रीराम के नारों से नाराज होने वाली मुख्यमंत्री को प्रोटेम स्पीकर ने भेजी रामायण

प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से रोजाना रामायण का पाठ करने की अपील की..

By: Shailendra Sharma

Published: 24 Jan 2021, 02:08 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कोरियर के जरिए रामायण भेजी है। इसके साथ रामेश्वर शर्मा ने अपील की है कि ममता दीदी रोजाना रामायण का पाठ करें जिससे कि वो भगवान राम के चरित्र समझेंगी और उम्मीद है कि उसके बाद भगवान राम के नारे जय श्रीराम को सुनकर नाराज नहीं होंगी। बता दें कि शनिवार को कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी जय श्रीराम के नारे लगने से नाराज हो गई थीं।

 

ममता दीदी से रामेश्वर शर्मा की अपील
मध्यप्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को रामायण भेजते वक्त कहा कि उम्मीद है कि रामायण मिलने के बाद ममता बनर्जी रामायण का पाठ करेंगी और भगवान राम के चरित्र को समझेंगी। उन्होंने कहा कि रामायाण का पाठ करने से ममता दीदी का पता चलेगा कि भगवान राम किसी एक के नहीं हैं बल्कि हम सबके हैं। वो हमें तोड़ते नहीं बल्कि सबको जोड़ते हैं और उन्हीं के आचरण पर चलकर देश में सुख और समृद्धि है। मुझे उम्मीद है कि रामायण का पाठ करने के बाद उन्हें भगवान राम का चरित्र समझ आएगा और फिर जय श्रीराम के नारों से भी ममता जी को तकलीफ नहीं होगी।

 

ममता बनर्जी ने मंच से जताई थी नाराजगी
बता दें कि शनिवार को कोलकाता में हुए विक्टोरिया मेमोरियल के कार्यक्रम में पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजूद थीं। इसी कार्यक्रम के दौरान जब ममता बनर्जी भाषण देने के लिए आईं तो भीड़ ने जय श्रीराम के नारे लगाए थे और इन्हीं नारों को सुनने के बाद ममता बनर्जी इस कदर नाराज हो गई थीं कि उन्होंने मंच से ही अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए महज 35 सेकेंड में ही ये कहते हुए अपना भाषण खत्म कर दिया था कि ये कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है ये पब्लिक प्रोग्राम है और सरकारी कार्यक्रम की एक गरिमा होनी चाहिए। उन्होंने पीएम मोदी का धन्यवाद करते हुए ये कहकर अपना भाषण खत्म कर दिया था कि किसी को भी बुलाकर इस तरह बेइज्जत करना शोभा नहीं देता है।

देखें वीडियो- बीजेपी सांसद शंकर लालवानी की फिसली जुबान

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned