scriptरीति, सुधीर और वीरेंद्र को टिकट देने पर भाजपा में बवाल | Ravi, Sudhir and Virendra to give ticket to BJP | Patrika News

रीति, सुधीर और वीरेंद्र को टिकट देने पर भाजपा में बवाल

locationभोपालPublished: Mar 24, 2019 09:51:29 pm

Submitted by:

anil chaudhary

मुखर विरोध : सिंगरौली जिला अध्यक्ष का इस्तीफा- विधायक शुक्ला ने कहा- पुनर्विचार करे पार्टी- मंदसौर से बंशीलाल बोले, मुझमें क्या कमी

lok sabha election 2019: bjp ex minister goes to jail, sc st act case

lok sabha election 2019: bjp ex minister goes to jail, sc st act case

भोपाल. लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की घोषणा के साथ ही भाजपा में घमासान मच गया है। सांसद रीति पाठक को सीधी से दोबारा टिकट मिलने पर सिंगरौली भाजपा जिला अध्यक्ष कांत देव सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला सहित अन्य विधायक भी रीति के नाम का विरोध कर रहे हैं। उधर, मंदसौर में सुधीर गुप्ता और टीकमगढ़ में डॉ. वीरेंद्र कुमार के नाम का भी भारी विरोध हो रहा है। वहीं, मनमोहन शाह बट्टी को पार्टी में शामिल करने की खबरों पर छिंदवाड़ा के कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निवास पर पहुंचे और विरोध जताया।
– असहज महसूस कर रहे
कांत देव सिंह ने कहा कि वे जिला अध्यक्ष के रूप में असहज महसूस कर रहे थे, इसलिए प्रदेश अध्यक्ष को इस्तीफा भेज दिया है। रायशुमारी में संगठन से कहा था कि लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी सिंगरौली से होना चाहिए। भाजपा सीधी से हारती है। जीत सिंगरौली जिला ही दिलाता है। ऐसी रायशुमारी का क्या मतलब, जिसमें कार्यकर्ताओं की बात सुनी नहीं गई। रीति पाठक को फिर से टिकट दे दिया गया। सीधी विधायक केदार शुक्ला ने कहा कि हम हस्तिनापुर के खंूटे से बंधे हैं, लेकिन पार्टी को टिकट पर फिर से विचार करना चाहिए।
– मुझे टिकट देने में क्या दिक्कत
मंदसौर में सांसद सुधीर गुप्ता को दोबारा टिकट मिलने से प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर नाराज हो गए हैं। उन्होंने कहा कि वे पिछले चार चुनावों से टिकट मांग रहे हैं, लेकिन पता नहीं उनमें क्या कमी है, जो पार्टी टिकिट नहीं देती। गुर्जर ने कहा कि वे पार्टी संगठन से बात कर कोई फैसला लेंगे। गुर्जर के निर्दलीय चुनाव लडऩे के कयास भी लगाए जाने लगे हैं। विधायक राजेंद्र पांडे और ओमप्रकाश सकलेचा ने भी गुप्ता की उम्मीदवारी का विरोध किया है।
– फोटो खिंचाने के शौकीन हैं वीरेंद्र
केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेन्द्र कुमार को टिकट मिलने का छतरपुर और टीकमगढ़ जिले के भाजपा नेता सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे हैं। कुछ नेता मीडिया के सामने विरोध कर रहे हैं। चंदला के पूर्व विधायक आरडी प्रजापति ने कहा, वीरेंद्र टीकमगढ़ से दो बार सांसद रहे, लेकिन जनता के लिए कुछ नहीं किया। वीरेंद्र फोटो खिंचवाने के शौकीन हैं। कहीं चप्पलों की दुकान, बाल कटवाने की दुकान तो कभी स्कूटर पर बैठकर फोटो खिंचवाते हैं। जनता के सुख-दुख में कहीं शामिल नहीं हुए हैं। ऐसे में अब किस मुंह से जनता से वोट मांगेंगे। जतारा विधायक हरिशंकर खटीक ने कहा, इस चुनाव में मैनेजमेंट के महारथी भी फेल हो जाएंगे। हम प्रत्याशी के लिए नहीं पार्टी के लिए काम करेंगे। गुड्डन पाठक, ललिता यादव समेत अन्य नेताओं ने भी वीरेंद्र को टिकट देने का विरोध किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो