scriptSAF का जवान बना सनकी आशिक, लड़की के भाई और मां को मारी गोली | SAF's young freak lover Girl's brother and mother shot dead | Patrika News

SAF का जवान बना सनकी आशिक, लड़की के भाई और मां को मारी गोली

locationभोपालPublished: Mar 31, 2021 09:17:28 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

– सनकी आशिक जवान ने की फायरिंग- एसएएफ के 7वी बटालियन का जवान है अजीत चौहान- युवती के भाई और मां को गोली मारी- इलाज के दौरान भाई की मौत- जवान ने सरकारी राइफल से 10 राउंड फायर किये- आरोपी जवान को पुलिस ने किया गिरफ्तार

SAF JAWAN

भोपाल. शाहपुरा थाना इलाके में एसएएफ के 7वी बटालियन का जवान अजीत चौहान ने युवती के भाई और मां को गोली से भून दिया। सनकी आशिक बने जवान अपनी सरकारी राइफल से 10 राउंड फायर किये जिसमें से दो गोली युवती के भाई और मां को लग गई। जवान के पास सरकारी एसएलआर राइफल थी जिससे घटना को अंजाम दिया गया है। 10 गोलियों में से 1 गोली लगी युवती के भाई को और दूसरी गोली लगी मां के पैर में लगी है। बताया जा रहा है कि शादी न होने के विवाद के चलते की थी आरोपी ने अंधाधुंध फायरिंग की है। युवती के भाई और मां को अस्पताल में भर्ती, करवाया जहां भाई की मौत हो गई है। जवान की तैनाती डीआईजी बंगला स्थित संघ के समिधा कार्यालय में थी । घटना के बाद आरोपी जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

01.jpg
शाहपुरा थाना प्रभारी महेंद्र कुमार मिश्रा के मुताबिक आरोपी जवान एसएसएफ की सातवीं वाहिनी में पदस्‍थ है। जवान अजीत सिंह चौहान की सगाई एक साल पहले ही हुई थी। आरोपी की मंगेतक एक निजी बैंक में काम करती है। आरोपी जवान शक्‍की मिजाज का है। सगाई के बाद दोनों में कई बार झगड़ा होता रहता था। वजह थी बैंक में काम करने वाले युवको से मंगेतर का बात करना।
मंगलवार की देर रात जवान अजीत सिंह अपनी सरकारी एसएलआर राइफल लेकर होने वाली ससुराल जा पहुंचा और विवाद शुरु हो गया। हंगामा बढ़ता देख मंगेतर ने सगहाई तोड़ने की बात कही बस फिर क्या था आरोपी का पारा सातवे आसमान पर चढ़ गया और उसने सरकारी रायफल से गोलीबारी शुरु कर दी। गोलीबारी में मंगेतर का भाई रितिक घायल हो गया एक गोली उसके पेट से पार निकल गई। उसके बाद भी जवान ने गोलियां चलाना बंद नहीं किया दूसरी गोली लड़की की मां के पैर में जा लगी। घटना में 10 गोलियां चलने के बाद आरोपी के परिवार के लोगों ने पकड़ा और एक कमरे में बंद कर दिया। घटना की सूचने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान रितिक की मौत हो गई। पुलिस नें आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x80aslx

ट्रेंडिंग वीडियो