scriptशिवराज का पलटवार: मौत का उत्सव मना रही कांग्रेस, क्या कमलनाथ पर कार्रवाई करेंगी सोनिया गांधी? | shivraj allegations congress celebrating deaths | Patrika News

शिवराज का पलटवार: मौत का उत्सव मना रही कांग्रेस, क्या कमलनाथ पर कार्रवाई करेंगी सोनिया गांधी?

locationभोपालPublished: May 24, 2021 01:59:17 pm

Submitted by:

Manish Gite

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के बयान के बाद गर्माई हुई है सियासत, मुख्यमंत्री ने भी किया पलटवार…।

shivraj.png

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ (kamal nath) अपने उन बयानों से घिरते नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि मध्यप्रदेश में एक लाख से ज्यादा मौतें हुई हैं। जबकि भारतीय कोरोना के बयान पर भी उनके खिलाभ भाजपा (bjp) ने मोर्चा खोल दिया है। इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) ने सोमवार को कमलाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस मुश्किल समय में भी कांग्रेस मौत का उत्सव मना रही है। चौहान ने कहा कि कमलनाथजी जवाब देना पड़ेगा।

 

यह भी पढ़ेंः तीन दिन में कमा लिए 2 करोड़ रुपए, खोलने वाले थे नकली इंजेक्शन की फैक्ट्री

https://twitter.com/ANI/status/1396707037313069056?ref_src=twsrc%5Etfw

सोमवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के तीखे तेवर नजर आए। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी धृतराष्ट्र (dhritarashtra ) बनी हुई है। वहीं कांग्रेस (congress) आग लगाने की तैयारी में लगी है। चौहान ने कमलनाथ के बयान पर हमलावर होते हुए कहा कि कमलनाथजी जवाब देना पड़ेगा। इस वक्त जब मिलकर साथ लड़ने का मौका था तो आप मौत का उत्सव मना रहे हो।

 

यह भी पढ़ेंः आरोपी का दावा, मंत्रीजी के यहां से मिले इंजेक्शन, कीमत 14 हजार रुपए

 

 

मुख्यमंत्री चौहान ने आगे कहा कि आप काउंटर लगवा रहे हो। आप प्रदेश में अराजकता फैला रहे हो। यह महामारी का समय है। युद्ध का समय है और युद्ध के समय जनता का साथ देने की जगह, सरकार के साथ खड़े होने की जगह कैसे भी अराजकता का तांडव हो जाए इस प्रयास में आप और आपकी पार्टी लगी हैं।

 

चौहान ने कमलनाथ और उनकी पार्टी पर कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि वे मैडम सोनिया गांधी से पूछना चाहते हैं कि कमलनाथ के आग लगाने वाले ब्यान से क्या वे सहमत है…. ?

 

यह भी पढ़ेंः बड़ा खुलासा: अस्पताल में सवा सौ मरीजों को लगा दिए 200 नकली रेमडेसिविर!

 

चौहान ने कहा कि क्या उनकी सहमति से कमलनाथ ने यह ब्यान दिया….? क्या इंडियन कोरोना कहने वाले ब्या से आप सहमत है….? क्या आपने उनकी सहमति से ब्यान दिया है। आग लगाने का विचार कमलनाथ का विचार है या आपकी तरफ से निर्देश दिए गए हैं।

 

चौहान ने फिर कहा कि अगर कमलनाथ मन से कर रहे हैं तो आप धृतराष्ट्र बनकर तमाशा क्यों देख रही है। आप कार्रवाई कीजिए और अगर आप सहमत हैं तो देश को अवगत कराइए ताकि देश भी जान सके कि कांग्रेस की सोच क्या है। लेकिन, सरकार मध्यप्रदेश में जनता की सेवा में लगी रहेगी। हम आग नहीं लगने देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो