scriptशिवराज बोले- वंशवाद-परिवारवाद की पोषक कांग्रेस है, भाजपा नहीं | Shivraj said - Congress is the nurturer of dynasty-familyism, not BJP | Patrika News
भोपाल

शिवराज बोले- वंशवाद-परिवारवाद की पोषक कांग्रेस है, भाजपा नहीं

——————- सीएम हाउस पर मीडिया से बातचीत—————–

भोपालOct 05, 2021 / 11:34 pm

जीतेन्द्र चौरसिया

CM Shivraj Singh Chauhan MP CM Shivraj Singh Chauhan Sick News

CM Shivraj Singh Chauhan MP CM Shivraj Singh Chauhan Sick News

jitendra.chourasiya@भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वंशवाद और परिवारवाद कांग्रेस का पोषक है, भाजपा का नहीं। भाजपा वंशवाद और परिवारवाद से दूर रहकर टिकट का फैसला करती है। भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जहां न कोई अलग नाम जाते हैं और न कोई गुटबाजी है। हमारा दल कार्यकर्ता आधारित है।
——————
यह बात शिवराज ने मंगलवार को सीएम हाउस पर मीडिया से बातचीत में कही। यहां मीडिया से शिवराज ने कहा कि हमारी पार्टी जनता के बीच काम करती है। हमेशा जनता के बीच रहती है, जबकि कांग्रेस केवल ट्वीटर पर है। हम चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जल्द नाम भी घोषित हो जाएंगे। नामांकन फॉर्म नवरात्रि में ही भरना प्रारंभ होंगें। शिवराज ने मीडिया से कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार अनेकों जनकल्याणकारी योजनाएं चला रही है और विकास के काम कोरोना जैसी कठिन परिस्थितियों में भी जारी रहे। कोरोना संकट के कारण अर्थव्यवस्था ध्वस्त हुई है। उसके बावजूद भी हमने विकास के काम नहीं रुकने दिए। उन्होंने कहा कि विकास और जनकल्याण इन दोनों को लेकर ही हम जनता के बीच जाएंगे, वही हमारी तैयारी है। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने 50 साल राज किया। मैं पूछना चाहता हूं। राहुल गांधी, सोनिया मैडम और कमलनाथ-दिग्विजय सिंह से कि इतने सालों में कितने स्कूल खोले। बताईयें, हम तो बता रहे हैं। हमने इंजीनियरिंग-पॉलीटेक्निक कॉलेज खोले। गांव-गांव में स्कूल खोले। कांग्रेस ने सिर्फ धोखा देने का काम किया। कभी शिक्षा पर ध्यान नहीं दिया। कांग्रेस ने न सडक़ दी, न बिजली, न सिंचाई, न शिक्षा और न सम्मान दिया। यह सब भाजपा सरकार ने दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो