scriptशिवराज बोले- जासूसी का इतिहास कांग्रेस का, राहुल-प्रियंका के डीएनए जासूसी का | Shivraj said - History of espionage of Congress, DNA of Rahul and Priy | Patrika News

शिवराज बोले- जासूसी का इतिहास कांग्रेस का, राहुल-प्रियंका के डीएनए जासूसी का

locationभोपालPublished: Jul 20, 2021 11:14:40 pm

शिवराज ने कहा कि भारत की समृद्धि को विदेशी ताकतें और कांग्रेसी मित्र पचा नहीं पा रहे

CM Shivraj Singh

CM Shivraj Singh

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा सुचिता की राजनीति में विश्वास करती है। हमारे से राष्ट्र ही प्रथम है। पहले से पतन में जा रही कांग्रेस की जासूसी कराकर हम क्या करेंगे। आलू से सोना बनाने वाले व्यक्ति का फोन टेप कराकर भला हम क्या करेंगे? उलटे कांग्रेस के लिए परिवार ही प्रथम है और जासूसी का इतिहास तो कांग्रेस का है। यह बात शिवराज ने मंगलवार को सीएम हाउस पर मीडिया से बातचीत में कही। यहां शिवराज ने कहा कि कांग्रेस खुद जासूसों से भरी हुई पार्टी है। पेगासस साफ्टवेयर से जासूसी का मामला लोकतंत्र को बदनाम करने की साजिश है। पेगासस की निर्माता कंपनी एनएसओ ने ही कहा है कि उसके ज्यादातर ग्राहक पश्चिमी देशों के हैं। भारत सरकार को इससे जोडऩे का एक भी साक्ष्य नहीं है। हम कांगे्रस के आरोपों का खंडन करते हैं। शिवराज ने कहा कि भारत की समृद्धि को विदेशी ताकतें और कांग्रेसी मित्र पचा नहीं पा रहे। इसलिए संसद के मानसून सत्र के समय सोच-समझकर एक दिन पहले ये मामला उठाया गया। ताकि देश के विकास पर चर्चा बाधित हो जाए।
————
पटेल पर बोले हम खंडन करते हैं- केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की जासूसी कराने के सवाल पर शिवराज ने कहा कि हम पहले ही इसका खंडन कर चुके हैं। ये तथ्यहीन बातें हैं।
———–
सरकार गिराने पाकिस्तान का सहयोग मांगते हैं-
शिवराज ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास देखें तो तीन मूर्ति भवन से लेकर एक सफदरजंग रोड और 10 जनपथ तक रहने वाले कांग्रेस के सभी मुख्य नेता जासूसों से घिरे रहे। कामराज हो या लाल बहादुर शास्त्री हो इन्हे इंदिरा ने जासूसी से निपटाया था। पीवी नरसिम्हा राव, सीताराम केसरी को निपटाने वाली सोनिया गांधी हैं। और अब प्रियंका-राहुल में भी जासूसी का डीएनए है। दोनों अब कांग्रेस के जी-23 गु्रप को जासूसी से निपटाने में लगे हैं। कांग्रेस का यही इतिहास है। यह दल नहीं दलदल हो गया है। मध्यप्रदेश में कमलनाथ को दिग्विजय सिंह ने निपटाया। वे पल-पल की जानकारी रखते थे और पीछे से खुद सरकार चलाते थे। कांग्रेस की जासूसी देखिए कि राहुल गांधी गुपचुप तरीके से रात को चीन की एंबेसी जाते हैं। मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान जाते हैं। ये लोग विदेश में जाकर देश की सरकारको गिराने के लिए पाकिस्तान का सहयोग मांगते हैं।
—————————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो