script

शिवराज बोले- मैं भी दूंगा विधायक लारिया के साथ गिरफ्तारी

locationभोपालPublished: Dec 05, 2019 12:14:20 pm

Submitted by:

Alok pandya

खाद के संकट पर प्रदर्शन

video news

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि खाद के संकट पर प्रदर्शन करने के मामले में सरकार ने नरियावली के भाजपा विधायक प्रदीप लारिया के खिलाफ जबरन प्रकरण बनाया है। अब वे भी प्रदीप लारिया के साथ गिरफ्तारी देने सागर जाएंगे।

शिवराज ने बुधवार को मीडिया से चर्चा में कहा कि अब सरकार या तो किसानों यूरिया दे या फिर उनके हक की लड़ाई लडऩे वालों को गिरफ्तार करे। शिवराज ने कहा कि मैं प्रदेश के किसान को भी आह्वान करता हूं कि वे अपने अधिकारों की लड़ाई लडऩे मैदान में आएं, भाजपा उनके साथ है।

पूरे प्रदेश में रबी की फसल के लिए यूरिया खाद को लेकर त्राहि-त्राहि मची हुई है। किसान रात भर जाग कर खाद के लिए लाइन में खड़ा है। लेकिन जब इसके खिलाफ आवाज उठाई जाती है तो उसे दबाने के लिए पुलिस प्रकरण दर्ज कर रही है। शिवराज ने कहा मुझे प्रकरण दर्ज होने और जेल जाने का डर नहीं है।


मुकदमों से नहीं डरेंगे भाजपा के जनप्रतिनधि – भार्गव

भोपाल। नरियावली विधायक प्रदीप लारिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि सरकार जानबूझ कर भाजपा के जनप्रतिनिधियों पर झूठे मुकदमे दर्ज कर रही है। लेकिन भाजपा नेता इन मुकदमों से डरने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि विधानसभा के अगले सत्र में यह मुद्दा पूरी ताकत के साथ उठाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो