अब 31 मई तक बढ़ी परीक्षा फॉर्म भरने की तारीख, बिना लेट फीस दिए छात्र दे सकेंगे एग्जाम

UG-PG स्टूडेंट्स ध्यान दें।

By: Faiz

Published: 13 May 2021, 08:49 AM IST

भोपाल/ मध्य प्रदेश के सभी अंडर ग्रेजुएट ( UG ) और पोस्ट ग्रेजुएट ( PG ) में परीक्षा फाॅर्म न भर पाने वाले छात्रों के लिए राहत देने वाली खबर सामने आई है। ऐसे सभी छात्र भी अब परीक्षा में बैठ सकेंगे। इसके लिए उन्हें लेट फीस भी नहीं देना होगा। उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने बुधवार को इस संबंध में बयान जारी किये हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- पूर्व CM कमल नाथ और सांसद नकुल नाथ ने जिले को दिये 15 वेंटिलेटर, टूटती सांसों को मिलेगा सहारा


वीडियो ट्वीट कर दिया खास संदेश

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि, यूजी और पीजी के छात्र जो आगामी परीक्षा में बैठने वाले हैं। उनमें से कई छात्र परीक्षा फार्म नहीं भर पाए हैं। लेट फीस होने के बाद भी परीक्षा फाॅर्म नहीं भर पाए हैं। उन्हें हम एक और मौका देने जा रहे हैं। वो सभी छात्र अब 31 मई तक बिना कोई लेट फीस दिए परीक्षा फाॅर्म भरने में समर्थ होंगे। इससे सभी परीक्षा में बैठ सकेंगे। साथ ही मंत्री यादव ने प्रदेश के सभी विश्वविद्यालय के सभी कुलपतियों को समय सीमा में परीक्षा कार्यक्रम को लागू करने के निर्देश दिये हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- ब्लैक फंगस से लड़ाई की तैयारी : MP के इन शहरों में बनेंगी देश की पहली 'म्यूकर माइकोसिस यूनिट', अमेरिका से लेंगे मदद


ये होगी परीक्षा और उनके परिणाम की व्यवस्था

News

स्नातक अंतिम वर्ष/स्नातकोत्तर चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षाएं जून 2021 में आयोजित होनी हैं। इसके परीक्षा परिणाम जुलाई 2021 में घोषित किये जाएंगे।इसके अलावा, स्नातक प्रथम वर्ष, द्वितीय वर्ष और स्नातकोत्तर द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षाएं जुलाई 2021 आयोजित की जाएंगी।

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब - जानें इस वीडियो में

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned