scriptपत्नी ने किया पति का पीछा – हकीकत देखकर रह गई हैरान – फिर लगाई चप्पल से पिटाई | Wife beat up husband and girlfriend in gym | Patrika News

पत्नी ने किया पति का पीछा – हकीकत देखकर रह गई हैरान – फिर लगाई चप्पल से पिटाई

locationभोपालPublished: Oct 18, 2021 01:01:18 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

जिम में एक्सरसाइज कर रही थी, तभी उसके दोस्त तलहा की पहले की पत्नी उरबा और उसकी बहन फिजा आई, जिन्होंने गालियां देने के साथ ही मारपीट की, जिससे उसे चोट आई है

pitayi.png
भोपाल. पत्नी को जब पति पर शक हुआ, तो पहले तो उसने पति को सचेत किया, लेकिन पति इसके बाद भी नहीं माना तो पत्नी ने पति का दबे पांव पीछा करना शुरू कर दिया, ऐसे में हकीकत सामने आते ही महिला ने पति के साथ उसकी गर्लफ्रेंड की चप्पल से पिटाई लगा दी। यह देखकर आसपास खड़े लोग भी हैरान रह गए।

मामला शहर के कोहेफिजा क्षेत्र का है, यहां स्थित सुजा फिटनेस सेंटर में एक पत्नी ने अपने पति और उसकी गर्लफ्रेंड के बाल पकड़कर उनकी चप्पल से पिटाई कर दी, इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल अख्तर अपार्टमेंट के समीप स्थित खानूगांव निवासी महिला उरबा शाही को पति तलहा शमीम पर शक हुआ था, उसने अपने पति से भी यह बात कही, लेकिन पति ने साफ कह दिया कि उसका किसी लड़की से चक्कर नहीं है, इसके बाद से ही यह महिला पति के पीछे जासूस की तरह लग गई, उसने इस काम में अपनी बहन को भी साथ लिया, ऐसे में एक दिन 15 अक्टूबर शाम को साढ़े छह बजे करीब दोनों बहने सुजा फिटनेस सेंटर पहुंची, यहां उसका पति एक लड़की के साथ मस्ती करता हुआ नजर आया, फिर उसने पति को कहा कि तुम इसी लड़की को घुमाते हो ना, इसके बाद पति सफाई देने लगा, लेकिन पत्नी ने एक नहीं सुनी और पति व उस लड़की की बाल पकड़कर चप्पल से पिटाई कर दी, इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले में उरबा का कहना है कि उसने जब पति को इस बारे में कहा तो उसने गालियां देने के साथ ही मारपीट शुरू कर दी। जिसमें इस युवती ने भी उसका साथ दिया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84x7nz
एक्सरसाइज कर रही थी
इस मामले में युवती ने पुलिस को बताया कि वह जिम में एक्सरसाइज कर रही थी, तभी उसके दोस्त तलहा की पहले की पत्नी उरबा और उसकी बहन फिजा आई, जिन्होंने गालियां देने के साथ ही मारपीट की, जिससे उसे चोट आई है, पुलिस ने इस मामले में काउंटर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अनिल वाजपेयी ने बताया कि जांच में जो तथ्य निकालकर सामने आएंगे, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो