scriptनक्सलियों ने फिर लगाए बैनर, कहा चुनाव का बहिष्कार करो सभी नेता धोखेबाज है | Naxalites re-planted banners, boycott elections, all leaders are decei | Patrika News
बीजापुर

नक्सलियों ने फिर लगाए बैनर, कहा चुनाव का बहिष्कार करो सभी नेता धोखेबाज है

नक्सली आए दिन विधानसभा चुनाव को नाकाम करने के लिए वारदातों को अंजाम देते है।

बीजापुरNov 06, 2018 / 10:10 am

Badal Dewangan

नक्सलियों ने फिर लगाए बैनर

नक्सलियों ने फिर लगाए बैनर, कहा चुनाव का बहिष्कार करो सभी नेता धोखेबाज है

बीजापुर. नक्सली आए दिन पर्चों के जरिए विधानसभा चुनाव का बहिष्कार कर रहे है। पर्ची पर्चों से भी उनका काम पूरा नहीं हो रहा है तो वे आए दिन कई वारदातों को अंजाम देने में लगे है। नक्सलियों ने फिर ग्रामीणों को पर्चे के जरिए विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने की कोशिश की है।


जिले के भोपालपटनम के मट्टीमरका सड़क पर उल्लूर में करीब तीन किलोमीटर सड़क पर नक्सलियों ने बेनरएपोस्टर फेंककर आगामी चुनावों का बहिष्कार का एलान किया है। नक्सलियों ने बेनर पोस्टर में भाजपा नेताओं को धोखेबाज और चोर लिखा है।
एक ओर जहां बस्तर में सुरक्षाबालों ने चुनावी कमान संभालनी शुरू की है।शांतिपूर्ण चुनाव कराने एक लाख के आसपास जवान बस्तर में पहुंचे हैं। वहीं नक्सलियो ने भी अपनी रणनीति जमीन पर उतारनी शुरू कर दी है। जिले के चारों विकासखंडों में नक्सलियों ने अपनी मौजूदगी की धमक दे दी है।
कल देर रात नक्सलियो ने अपनी मौजूदगी के संकेत देते हुए भोपापत्नम से मट्टीमरका सड़क पर उल्लूर गांव में सड़क के साथ साथ सरकारी भवनों को भी बेनर पोस्टर लागाने का ठिकाना बना डाला। करीब तीन किलोमीटर की दूरी तक नक्सलियों ने बेनरएपोस्टर लगाकर भाजपा और अन्य दलों के नेताओं के लिए साफ संदेश दे दिया है कि ये चुनाव अब आसान नही है। पर्चों लगाने के लिए नक्सलियों ने खेतों पर बने बाड़ों का भी इस्तेमाल किया है।
इस इलाके में नक्सलियों की पकड़ मानी जाती रही है। कुछ समय पहले इसी सड़क पर मौजूद अंग्रेजी शराब दुकान की दीवारोंएगेट और भोपालपटनम आश्रम भवन की बॉउंड्री वाल पर भी नक्सली संदेश लिख चुके हैं।
नक्सलियों के निशाने पर रहे और कई नक्सली अटैक झेल चुके क्षेत्रीय विधायक और वनमंत्री महेश गागड़ा को भी इन पर्चों में जूतों से मारकर भगाने की बात लिखी है।साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को भी चोर लिखा गया है।

Home / Bijapur / नक्सलियों ने फिर लगाए बैनर, कहा चुनाव का बहिष्कार करो सभी नेता धोखेबाज है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो