scriptसीएम योगी कुछ ही देर में पहुंचेंगे नूरपुर, भाजपा प्रत्याशी के लिए जनसभा को करेंगे संबोधित | cm yogi adityanath will address jan sabha in noorpur for avani singh | Patrika News
बिजनोर

सीएम योगी कुछ ही देर में पहुंचेंगे नूरपुर, भाजपा प्रत्याशी के लिए जनसभा को करेंगे संबोधित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी भाजपा प्रत्याशी के लिए लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं।

बिजनोरMay 24, 2018 / 03:03 pm

Rahul Chauhan

बिजनौर। कैराना और नूरपुर उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियां लोगों को लुभाने में जुट गई हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी भाजपा प्रत्याशी के लिए लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी को लेकर गुरुवार 24 मई को सीएम योगी नूरपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित करने के लिए पहुचेंगे।
यह भी पढ़ें

शामली में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं सीएम योगी

योगी आदित्यनाथ दोपहर 3 बजे नूरपुर के खालसा इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करके बीजेपी प्रत्यशी अवनि सिंह के लिये वोट की अपील करेंगे और सरकार के कामों का जनता के सामने बख्यान करेंगे। जनसभा के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है। वहीं इससे पहले सीएम योगी ने कैराना लोकसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर शामली में भी जनसभा को संबोधित किया।
यह भी पढ़ें

कैराना जाने से पहले गाजियाबाद में इस शख्स से मिलने पहुंचे सीएम योगी, अधिकारियों में मची खलबली

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक लोकेंद्र चौहान की लखनऊ इन्वेस्टर मीट में जाते हुए 21 फरवरी को सीतापुर सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसके बाद चुनाव आयोग ने इस सीट पर उपचुनाव की घोषणा करते हुए 28 मई को मतदान और 31 मई को मतगणना तय की है। इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिये बीजेपी के कई मंत्री और अन्य जनपद के विधायक काफी समय से क्षेत्र में ही डेरा डाले हुए हैं।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी के आने से पहले हुआ देवर-भाभी का मिलन, भाजपा में मची खलबली

सीएम के कार्यक्रम को लेकर बिजनौर एसपी उमेश कुमार सिंह ने बताया कि सीएम के आने की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर 2 एएसपी,13 सीओ और जनपद के आसपास से सैकड़ों पुलिसकर्मियों को जनसभा स्थल पर लगाया गया है। पुलिस और जिला प्रशासन की तरफ से सीएम सुरक्षा के सभी इंतजामो को पूरा किया जा चुका है।

Home / Bijnor / सीएम योगी कुछ ही देर में पहुंचेंगे नूरपुर, भाजपा प्रत्याशी के लिए जनसभा को करेंगे संबोधित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो