script बिजनौर में करणी सेना का उग्र प्रदर्शन, हत्यारों की गिरफ्तारी कर फांसी की मांग | Fierce demonstration by Karni Sena in Bijnor | Patrika News

बिजनौर में करणी सेना का उग्र प्रदर्शन, हत्यारों की गिरफ्तारी कर फांसी की मांग

locationबिजनोरPublished: Dec 08, 2023 07:21:01 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Bijnor News: राजस्थान में हुई करणी राजपूत सेना के अध्यक्ष की हत्या के विरोध में आज सैकड़ों लोगों ने इकट्ठा होकर करणी सेना के बैनर तले जोरदार प्रदर्शन करते हुए एसपी ऑफिस पहुंचे।

Fierce demonstration by Karni Sena in Bijnor
Karni Sena Bijnor News: आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर फांसी दिए जाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन एसपी को सौंपा। राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
इसके विरोध में आज राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के बैनर तले सैकड़ों लोग इकट्ठा होकर जोरदार प्रदर्शन करते हुए एसपी दफ्तर पहुंचे। एसपी नीरज कुमार जादौन को एक ज्ञापन देते हुए उन्होंने कहा कि करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या से क्षत्रिय समाज में आक्रोश है। जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।
वह भारत सरकार से मांग करते हैं कि करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या में शामिल सभी देशद्रोही आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जल्द से जल्द फांसी दिए जाने की मांग की।
यह भी पढ़ें

बिलासपुर की सड़कों पर फिर हुई एक और दुर्घटना, बाइक से लौट रहे युवक की हादसे में दर्दनाक मौत

राष्ट्रीय अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी
राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को राजधानी जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोली श्यामनगर इलाके में उनके घर में घुसकर मारी गई थी। उसके बाद उनको मेट्रो मास अस्पताल में ले जाया गया। वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सुखदेव सिंह पर फायरिंग की सूचना मिलते ही समूचे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था। स्थानीय पुलिस के अलावा आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और इलाके में पुलिस का भारी जाब्ता तैनात कर दिया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो