scriptBijnor Murder: प्रॉपर्टी-डीलर की हत्या के आरोप में 6 गिरफ्तार, प्रॉपर्टी के लिए दिए 40 लाख नहीं लौटाने पर कराई थी हत्या | In Bijnor he was murdered for not returning 40 lakh given for property | Patrika News
बिजनोर

Bijnor Murder: प्रॉपर्टी-डीलर की हत्या के आरोप में 6 गिरफ्तार, प्रॉपर्टी के लिए दिए 40 लाख नहीं लौटाने पर कराई थी हत्या

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में नौ बीघा जमीन खरीदने के लिए दिए गए 40 लाख रुपये वापस नहीं मिलने पर प्रापर्टी डीलर सुशील की हत्या की साजिश रची गई थी।

बिजनोरJun 03, 2024 / 08:48 pm

Mohd Danish

In Bijnor he was murdered for not returning 40 lakh given for property

In Bijnor he was murdered for not returning 40 lakh given for property

Bijnor Murder News: बिजनौर में प्रॉपर्टी-डीलर हत्याकांड को अंजाम देने के लिए ढाई लाख में भाड़े के शूटरों को बुलाया गया था। पुलिस ने पूर्व सभासद समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया गया है। पकड़े गए आरोपियों में शामिल लोग भी प्रॉपर्टी खरीदने और बेचने का काम करते हैं।
29 मई की शाम बिजनौर शहर से सटे हुए गांव आदमपुर स्थित मन्नू पुरम कॉलोनी निवासी सुशील कुमार (45) पुत्र रामदिया की श्री हॉस्पिटल के पास दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस इस मामले में तीन बिन्दुओं पर जांच कर रही थी। अब सीसीटीवी और मोबाइल की सीडीआर के जरिए पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई और छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
इनमें पूर्व सभासद वसीम पुत्र फकरूद्दीन निवासी मिर्दगान, अतुल चौधरी पुत्र आदित्यवीर निवासी फरीदपुर उद्दा, नईमुद्दीन पुत्र निजामुद्दीन निवासी बुखारा, शुभम चौधरी पुत्र सतेन्द्र चौधरी निवासी फरीदपुर उद्दा और अरनव तोमर पुत्र शौकीन निवासी न्यू सिटी कॉलोनी बिजनौर और हसीन शामिल है।
एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि आरोपियों ने प्रॉपर्टी खरीदने के लिए 40 लाख रुपया सुशील की साढ़े नौ बीघा जमीन खरीदने के लिए उसे एडवांस में दिया था। उक्त रकम के बदले तय की गई प्रॉपर्टी भी नहीं मिली थी, वहीं 40 लाख रुपया भी वापस नहीं हुआ था। इसके चलते आरोपी हसीन के भांजे फैजान निवासी मेरठ ने भाड़े के शूटर को हत्या करने के लिए तय किया।
पूछताछ के लिए बुलाए गए छठे आरोपी हसीन ने बाथरूम में जाकर खुद को ब्लेड मार लिए। इससे वह लहूलुहान हो गया। पुलिस ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि पुलिस की पूछताछ से बचने के लिए उसने ऐसा किया है। हसीन के भांजे फैजान निवासी मेरठ ने ही भाड़े के शूटर को हत्या करने के लिए तय किया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार दो शूटर बिजनौर शहर के एक होटल में आकर रुके थे। यहीं पर एक दुकान से उन्होंने कपड़े खरीदे। होटल में ठहरने का इंतजाम फैजान ने कराया था। शूटरों ने 29 मई की शाम प्रापर्टी डीलर की हत्या करने के अपनी शर्ट उतारकर एक गली में फेंक दी थी। इसके बाद रिक्शा में बैठकर उक्त होटल तक पहुंचे थे। शूटरों ने चार पांच दिन पहले भी गोली मारने का प्रयास किया था, लेकिन सफल नहीं हो सके थे।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor Murder: प्रॉपर्टी-डीलर की हत्या के आरोप में 6 गिरफ्तार, प्रॉपर्टी के लिए दिए 40 लाख नहीं लौटाने पर कराई थी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो