scriptईद से पहले गौकशों पर कसा शिकंजा, पुलिस ने तीन आरोपियों का किया बुरा हाल | police arrested three cow slaughters | Patrika News

ईद से पहले गौकशों पर कसा शिकंजा, पुलिस ने तीन आरोपियों का किया बुरा हाल

locationबिजनोरPublished: Jul 23, 2020 04:56:23 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-गौकशी के तीन आरोपी गिरफ्तार
-पिकअप से काली गाय बरामद
-आवारा पशुओं को शिकार बनाते थे आरोपी

screenshot_20200722_163749.jpg
बिजनौर। पुलिस द्वारा गोकशी करने वाले तीन अपराधियो को गिरफ्तार किया गया है। गोकशी करने वाले तीनों अभियुक्तों के पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस, कुल्हाड़ी छुरी, व गाय बरामद की है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है। ये तीनो अपराधी काफी समय से अवैध तरीके से गौकशी करने का काम कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

हाईवे पर खून से लाल हुई सड़क, दो बाइक सवारों की गई जान, दिखा खौफनाक मंजर

दरअसल, बिजनौर की शेरकोट पुलिस द्वारा बिना नंबर की एक बोलेरो पिकअप गाड़ी चेकिंग के दौरान रोकी गई। गाड़ी चालक द्वारा पुलिस पर फायर किया गया।जिसके बाद पुलिस ने नाका बंदी कर तीनों अभियुक्तों अथर, एहसान और शोएब को तमंचा, कारतूस, कुल्हाड़ी व गाड़ी में बरामद रस्सी, प्लास्टिक के कट्टे और छुरी सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो पिकअप गाड़ी में एक काले रंग की गाय भी बरामद हुई।
यह भी पढ़ें

लॉकडाउन में ज्यादा हुआ हाथियों का शिकार, जानिए क्यों

अभियुक्तों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि तीनों युवक शहर में घूम रहे आवारा पशुओं व घर के बाहर बंधे हुए पशुओं को चोरी कर ले जाते थे और एक सुनसान जगह पर उनका वध कर उनका मांस बेचने का काम करते थे। बिजनौर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि पुलिस द्वारा तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो