scriptLok Sabha Election 2024: बिजनौर की रैली में सपा मुखिया अखिलेश यादव गरजे, कहा-पश्चिम यूपी से BJP का सफाया  | Samajwadi Party chief Akhilesh Yadav targeted BJP and PM Modi in Bijnor rally in Lok Sabha elections 2024 | Patrika News
बिजनोर

Lok Sabha Election 2024: बिजनौर की रैली में सपा मुखिया अखिलेश यादव गरजे, कहा-पश्चिम यूपी से BJP का सफाया 

Bijnor News: सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बिजनौर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

बिजनोरApr 17, 2024 / 06:47 pm

Aman Kumar Pandey

akilesh yadav Bijnor rally

akilesh yadav Bijnor rally

Akhilesh yadav News: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के वोटिंग के मद्देनजर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिजनौर में एक चुनावी रैली की। जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा सपा अपने हार और सीटों की बारे में नहीं सोचती।   

क्या कहा अखिलेश यादव ने? 

बिजनौर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव कहते हैं, ”समाजवादी पार्टी ने अपनी हार और सीटों के बारे में नहीं सोचा। जब लोग सीटों का आकलन करने लगे तो उन्होंने कहा, आपने कांग्रेस को इतनी सीटें दे दीं, मैंने कहा कि मुझे तो लानी ही पड़ेगी। गठबंधन में और इसलिए मैंने कांग्रेस को 17 सीटें दी हैं। मुझे उम्मीद है कि हम यूपी में सभी 80 सीटों पर बीजेपी को हराएंगे… वे (बीजेपी) 400 जीतने नहीं जा रहे हैं। बल्कि उन लोगों को खोने जा रहे हैं जो संविधान बदलने का सपना देख रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि आप लोग उन्हें 400 सीटों पर हराकर एक संदेश देंगे।”

वेस्ट यूपी से भाजपा का सफाया

सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, ”मैंने पहले भी कहा था, अब भी कह रहा हूं, पश्चिम (पश्चिमी यूपी) से बीजेपी का सफाया हो जाएगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने किसान को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि किसान की आय दोगुनी कर देंगे लेकिन एमएसपी (MSP) देने में भी विफल रहे… यह ‘400-पार’ नहीं बल्कि 400-हजार’ है। BJP भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई है। अब सभी भ्रष्ट हैं चुनावी बांड में क्या हुआ है? भाजपा इसका जवाब नहीं दे सकती। ED और CBI के माध्यम से जबरन वसूली की गई है। अगर संस्थाएं कमजोर होती हैं तो लोकतंत्र भी कमजोर होता है।”

Home / Bijnor / Lok Sabha Election 2024: बिजनौर की रैली में सपा मुखिया अखिलेश यादव गरजे, कहा-पश्चिम यूपी से BJP का सफाया 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो