script टीवी सीरियल एक्टर के गोली चलाने के मामले में एसओ, दारोगा और सिपाही निलंबित, 1 ही परिवार के 4 लोगों पर बरसाई थी गोली | police so inspector and constable suspended in case of tv actor bhupen | Patrika News

टीवी सीरियल एक्टर के गोली चलाने के मामले में एसओ, दारोगा और सिपाही निलंबित, 1 ही परिवार के 4 लोगों पर बरसाई थी गोली

locationबिजनोरPublished: Dec 06, 2023 04:14:33 pm

Submitted by:

Anand Shukla

बिजनौर में टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने पेड़ काटने के विवाद में 1 परिवार के 4 लोगों पर फायरिंग कर दी। इस मामले में अब एसपी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सीओ, एसओ और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है।

police so inspector and constable suspended in case of tv actor bhupendra singh
टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह के गोली चलाने मामले में एसपी ने एसओ, चौकी इंचार्ज समेत 3 लोगों को संस्पेंड कर दिया है।
यूपी के बिजनौर जिले में पेड़ काटने के विवाद में टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने 4 लोगों पर गोली चलाने के मामले में अब पुलिस प्रशासन की तरफ से बड़ी कार्रवाई की गई है। बिजनौर एसपी ने लापरवाही बरतने पर बढ़ापुर एसओ, हल्का इंचार्ज और बीट कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। यह घटना बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के कुआ खेड़ा खदरी गांव में हुई थी।
दरअसल, चार दिन पहले टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने पेड़ काटने के विवाद में एक परिवार के चार लोगों पर गोलियां बरसा दी थी। इससे एक युवक की मौत हो गई, जबकि पिता, मां और एक भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस से पहले भी शिकायत की थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। वहीं, अब मामले में लापरवाही बरतने पर एसपी नीरज कुमार जादौन ने बढ़ापुर एसओ सुमित राठी, हल्का इंचार्ज यासीन व बीट कांस्टेबल कृष्ण कुमार को निलंबित कर दिया।
यूकेलिप्टस के पेड़ को लेकर दोनों के बीच हुआ था झगड़ा
यूपी के बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के कुआ खेड़ा खदरी गांव में टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह के खेत से ही सटा हुआ गुरदीप सिंह का भी खेत है। खेत के मेड़ के बीच खड़े यूकेलिप्टस के पेड़ को लेकर दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। शनिवार को भूपेंद्र ने खेत की हरबंदी करने के लिए पिलर लगवाए थे। रविवार दोपहर भूपेंद्र खेत की बंदी करने के लिए ही मेड़ पर मौजूद यूकेलिप्टिस के पेड़ कटवा रहा था। इसकी जानकारी होते ही गुरदीप अपने बेटे दोनों बेटे गोविंद, अमरीक और पत्नी मीराबाई के साथ खेत पर पहुंच गया और पेड़ काटने का विरोध किया। इसके बाद मामला बढ़ गया और भूपेंद्र सिंह ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो