scriptअचानक गांव में फैली ऐसी बीमारी तीन लोगों की हुई मौत, ग्रामीणों में फैली दहशत | woman and 2 man died in bijnor due to fever | Patrika News
बिजनोर

अचानक गांव में फैली ऐसी बीमारी तीन लोगों की हुई मौत, ग्रामीणों में फैली दहशत

Highlights

गांव में महिला समेत तीन लोगों की मौत से हड़कंप
गंदगी की वजह से डेंगू से मौत होने का किया जा रहा दावा
स्वास्थ्य टीम ने मृतकों के घर पहुंचकर शुरू की जांच

बिजनोरOct 03, 2019 / 05:14 pm

Nitin Sharma

bimar.jpg

बिजनौर। नूरपुर ब्लॉक के गांव राजा के ताजपुर में बुखार से एक महिला सहित दो पुरुषों की मौत हो गई। तीन लोगों की मौत के बाद से गांव में बुखार को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। वही गांव में फैली गंदगी को लेकर ग्रामीणों का आरोप है कि डेंगू बुखार से तीन ग्रामीणों की अचानक से मौत हो गई।उधर बुखार से हुई मौत को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम मृतकों के घर पर जांच करने पहुंची।

3 लोगों के हत्यारोपी पर पुलिस ने घोषित किया 50 हजार का इनाम, पुलिस खेतों में तीन दिन से कर रही तलाश

जानकारी के अनुसार, राजा के ताजपुर में मृतक के घर वालों का कहना है कि गांव में फैली गंदगी के कारण तीन लोगों की डेंगू बुखार से मौत हो गई है। ग्रामीणों का आरोप है कि ताजपुर के रहने वाले शहनाज, अरशद और फरमान की डेंगू बुखार से मौत हो गई है। इस मौत के बाद से गांव में दहशत फैल गई है। बुखार से मौत की सूचना पर पहुंची डॉक्टरों की टीम ने मृतकों के घर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस मौत को लेकर नूरपुर ब्लॉक के डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची। डॉ अजय कुमार ने बताया कि यह मौत डेंगू बुखार के कारण नहीं हुई। डेंगू बुखार से मरने वाले लोगों को धीरे धीरे कर बुखार चढ़ता है और प्लेलेट्स कम होने पर हफ्ते से 10 दिन के अंदर मरीज की मौत होने की संभावना होती है। जबकि यह जो मौत हुई है वह कुछ ही घंटों में हुई हैं।

Home / Bijnor / अचानक गांव में फैली ऐसी बीमारी तीन लोगों की हुई मौत, ग्रामीणों में फैली दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो