scriptकार ने बाइक को मारी टक्कर, बाप-बेटी समेत तीन की मौत | Patrika News
बीकानेर

कार ने बाइक को मारी टक्कर, बाप-बेटी समेत तीन की मौत

देशनोक थाना इलाके के पलाना गांव के पास एक बाइक को कार ने टक्कर मार दी, जिससे एक आठ वर्षीय बालिका समेत तीन जनों की मौत हो गई।

बीकानेरJun 22, 2024 / 06:49 am

Jai Prakash Gahlot

बीकानेर.देशनोक.नाल। देशनोक थाना इलाके के पलाना गांव के पास एक बाइक को कार ने टक्कर मार दी, जिससे एक आठ वर्षीय बालिका समेत तीन जनों की मौत हो गई। हादसे का पता चलने पर देशनोक पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को पीबीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।
देशनोक पुलिस के अनुसार नाल गांव निवासी टेकराम पुत्र रामुराम कुम्हार, प्रकाश पुत्र रतनाराम कुम्हार एवं आठ वर्षीय माया पुत्री प्रकाश कुम्हार नाल से बाइक पर देशनोक करणी माता मंदिर में धोक देने जा रहे थे। शुक्रवार रात करीब नौ बजे पलाना ओवरब्रिज के पास पहुंचे तक सामने से आई कार ने टक्कर मार दी, जिससे प्रकाश और उसकी आठ वर्षीय बेटी की मौके पर ही मौत गई जबकि टेकराम गंभीर घायल हो गया। हादसे का पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने माया व प्रकाश को मृत घोषित कर दिया जबकि टेकराम की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। हादसे में बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे के बाद गांव व घर में पसरा सन्नाटा

हादसे के बाद नाल गांव एवं मृतकों के घर में सन्नाटा पसर गया। हादसे का पता चलने पर समाजसेवी दिलीप सिंह, उप सरपंच बीरबल सिंह, ओमप्रकाश आदि मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों व रिश्तेदारों को ढांढ़स बंधाया। जानकारी के मुताबिक प्रकाश और टेकराम आपस में चाचा-ताऊ के भाई है।

Hindi News/ Bikaner / कार ने बाइक को मारी टक्कर, बाप-बेटी समेत तीन की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो