scriptकेन्द्रीय मंत्री के नाम से ठगी के मामले में जयपुर से दो जने गिरफ्तार | Fraud in the name of Union Minister, two men arrested from Jaipur | Patrika News

केन्द्रीय मंत्री के नाम से ठगी के मामले में जयपुर से दो जने गिरफ्तार

locationबीकानेरPublished: Sep 25, 2020 12:27:15 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

bikaner news: जयपुर के झालाना डूंगरी फेज प्रथम निवासी मोहनलाल बैरवा उर्फ मोहित पुत्र मिश्रलाल व बनीपार्क निवासी रेणू राखेचा पुत्री मूलचंद राखेचा को गिरफ्तार किया गया है।

केन्द्रीय मंत्री के नाम से ठगी के मामले में जयपुर से दो जने गिरफ्तार

केन्द्रीय मंत्री के नाम से ठगी के मामले में जयपुर से दो जने गिरफ्तार

बीकानेर.

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के नाम से बीकानेर के उद्योगपति से पैसे ठगने का प्रयास करने के मामले में जेएनवीसी पुलिस ने जयपुर से दो जनों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को शुक्रवार सुबह न्यायालय में पेश किया जाएगा।

एसएचओ गोविंद सिंह चारण ने बताया कि जयपुर के झालाना डूंगरी फेज प्रथम निवासी मोहनलाल बैरवा उर्फ मोहित पुत्र मिश्रलाल व बनीपार्क निवासी रेणू राखेचा पुत्री मूलचंद राखेचा को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी रेणू ने उद्योगपति विनोद बाफना को गजेन्द्र सिंह शेखावत की कर्मचारी बनकर फोन किया। आरोपी ने शेखावत के नाम से फंड मांगा। वहीं मोहित ने गजेन्द्र सिंह शेखावत बनकर बात की। आरोपियों ने केन्द्रीय मंत्री के नाम से प्रार्थी विनोद को फोनकर कोविड के नाम पर आर्थिक मदद करने की मांग की। आरोपी नहीं जानते थे कि जिससे रुपए मांग रहे हैं वह केन्द्रीय मंत्री के परिचित है। इसलिए विनोद ठगी का शिकार होने से बच गया।

ट्रेंडिंग वीडियो