scriptनशा सप्लायरों की धरपकड़ के लिए भुट्टो के बास में पुलिस दबिश | Patrika News
बीकानेर

नशा सप्लायरों की धरपकड़ के लिए भुट्टो के बास में पुलिस दबिश

शहर में नशा सप्लाई करने वालों की धरपकड़ के लिए बुधवार देररात को सदर पुलिस ने भुट्टो के बास में दबिश दी। पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के निर्देश पर सीओ सदर रमेश कुमार की अगुवाई में सदर पुलिस और एसटीआरएफ के जवानों ले सर्च ऑपरेशन चलाया।

बीकानेरMay 16, 2024 / 08:39 am

Jai Prakash Gahlot

बीकानेर। शहर में नशा सप्लाई करने वालों की धरपकड़ के लिए बुधवार देररात को सदर पुलिस ने भुट्टो के बास में दबिश दी। पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के निर्देश पर सीओ सदर रमेश कुमार की अगुवाई में सदर पुलिस और एसटीआरएफ के जवानों ले सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस ने नशा सप्लायरों के घरों और ठिकानों में तलाशी ली। ऑपरेशन की भनक लगने के बाद ज्यादात्तर नशा सप्लायर भुट्टो के बास की तंग गलियों से भाग छुटे। कार्रवाई में जिला पुलिस की स्पेशल टीम भी शामिल रही। पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि भुट्टो के बास में सक्रिय नशा माफिया शहरभर में एमडी और स्मैक की सप्लाई कर रहे है। नशा माफियाओं में कई नामी बदमाश भी शामिल है ,जिन्होने अपना नेटवर्क बना रखा है। मुखबिरों के जरिए भी पुलिस को लगातार सूचनाएं मिल रही थी कि भुट्टो का बास में ऐसे कई बदमाश है जो अब स्मैक और एमडी ड्रग्स की सप्लाई कर रहे है। पुलिस ने साढ़े दस बजे से पौने 12 बजे तक सर्च ऑपरेशन चलाया।

मॉर्निंग वॉक के लिए गई महिला के गले से झपटी चैन

बीकानेर। जेएनवीसी थाना के तहत दिनदहाड़े मार्निंग वॉक से घर लौट रहीं महिला के गले से दो बाइक सवार सोने की चेन लूट ले गए। पुलिस के अनुसार सुर्दशन नगर निवासी राजीव कुमार तिवारी ने जेएनवीसी थाना में मामला दर्ज कराया है। परिवादी ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी दो मई को सुबह साढ़े छह से सात बजे के बीच उनके घर पवनपुरी दक्षिण विस्तार से घड़सीसर जाने वाली सडक़ पर मार्निंग वॉक के लिए निकली। घर से कुछ दूर जाने पर पीछे से आ रहे दो बाईक सवारों ने उसके साथ छीनाझपटी कर गले में पहनी सोने की चैन तोड़ ली।

Hindi News/ Bikaner / नशा सप्लायरों की धरपकड़ के लिए भुट्टो के बास में पुलिस दबिश

ट्रेंडिंग वीडियो