scriptछात्रसंघ चुनाव : एमएस से तमन्ना तो जैन गर्ल्स से मोनिका होंगी एबीवीपी की उम्मीदवार | Students' union election: Tamanna from MS and Monika from Jain girls w | Patrika News
बीकानेर

छात्रसंघ चुनाव : एमएस से तमन्ना तो जैन गर्ल्स से मोनिका होंगी एबीवीपी की उम्मीदवार

Bikaner Student Union Election : बीकानेर. छात्रसंघ चुनाव को लेकर टिकट की घोषणा होनी शुरू हो गयी है। अखिल विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने महाराजा गंगासिंह विश्विद्यालय सहित अन्य कॉलेजो से अध्यक्ष पर अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी।

बीकानेरAug 20, 2019 / 02:58 pm

Nikhil swami

Students' union election: Tamanna from MS and Monika from Jain girls will be ABVP candidates

छात्रसंघ चुनाव : एमएस से तमन्ना तो जैन गर्ल्स से मोनिका होंगी एबीवीपी की उम्मीदवार

बीकानेर. छात्रसंघ चुनाव को लेकर टिकट की घोषणा होनी शुरू हो गयी है। अखिल विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने महाराजा गंगासिंह विश्विद्यालय सहित अन्य कॉलेजो से अध्यक्ष पर अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी। महानगर मंत्री के अनुसार विवि से महिपाल सिंह भाटी को उम्मीदवार बनाया गया है। वही महारानी कॉलेज से अध्यक्ष पद के लिए तमन्ना पूरी, उपाध्यक्ष पद के लिए सावित्री राजपुरोहित, महासचिव पद के लिए अंजनी शेखावत ओर जैन गर्ल्स कॉलेज से अध्यक्ष पद के लिए मोनिका वर्मा उपाध्यक्ष पद के लिए अनुष्का गौड़ व महासचिव पद के लिए रूपल गहलोत को उम्मीदवार बनाया गया है।
ABVP का बेसिक पीजी कॉलेज में पैनल घोषित
छात्रसंघ चुनाव में सोमवार को एबीवीपी ने शहर के बेसिक पीजी कॉलेज में टिकटों की घोषणा कर दी। इसके लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नत्थूसर गेट के पास बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता महानगर मंत्री मानवेन्द्र सिंह ने की।बैठक में बेसिक पीजी कॉलेज से एबीवीपी का पैनल तय किया गया। इसमें एबीवीपी से अध्यक्ष के लिए अनिरुद्ध हर्ष, उपाध्यक्ष के लिए गोपाल भादाणी, महासचिव के लिए सतीश सोलंकी एवं सयुंक्त सचिव के लिए महिमा पंवार के नाम तय किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो