युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

परिजनों ने तीन लोगों पर कीटनाशक पिलाकर मारने का लगाया आरोप

By: Jaiprakash

Published: 23 Aug 2020, 10:56 PM IST

बीकानेर/नोखा। दासनू गांव में एक युवक की संदिग्ध स्थिति में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने कुछ लोगों पर युवक को जहर पिलाकर मारने का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया है।

सीआई अरविंद सिंह शेखावत ने बताया कि दासनू निवासी श्रवणराम पुत्र मांगीलाल ने रिपोर्ट में बताया कि उसके भाई संजू ने रायसर के शंकरसिंह दहिया को कृषि ट्यूबवैल काश्त करने के लिए लिया था। गत चार महीनों से खेत में मूंगफली की खेती की हुई थी। ट्यूबवैल मालिक शंकर सिंह और उसके पुत्र भंवर सिंहए लक्ष्मण सिंह और उनका परिचित भवानी सिंह १५ दिनों से उसके भाई संजू और उसको खेत में सही ढंग से कृषि कार्य नहीं करने की बात कहते हुए तंग परेशान कर रहे थे। साथ ही ट्यूबवैल को छोड़कर जाने का दबाव भी बना रहे थे। शुक्रवार शाम को प्रार्थी व उसका भाई संजू ट्यूबवैल पर थेए इसी दौरान भंवर सिंहए भवानी सिंह सहित कुछ अन्य लोग आए और उसके भाई संजू के साथ गालीगलौच कर झगड़ा करने लगे।

उसके भाई संजू ने भंवरसिंह सहित अन्य लोगों को समझाया और कहा कि उनका हिसाब कर दो। इससे नाराज होकर भंवर सिंहए भवानी सिंहए लक्ष्मण सिंह ने एकराय होकर उसके भाई संजू को जबरदस्ती कीटनाशक पिला दियाए जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसे बेहोशी की हालत में नोखा अस्पताल में लाया गयाए यहां से चिकित्सकों ने उसे बीकानेर रेफर कर दिया और बाद में उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned