scriptRoyal Enfield Bullet खरीदे महल 35,000 में, मोबाइल पर घर बैठे करें पसंद | Buy Royal Enfield Electra, Classic 350 in Just 35K at Droom | Patrika News
बाइक रिव्‍यूज

Royal Enfield Bullet खरीदे महल 35,000 में, मोबाइल पर घर बैठे करें पसंद

ड्रूम ( droom ) वेबसाइट पर आप आसानी से सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड ( second hand royal Enfield ) ( droom bikes ) खरीद सकते हैं

Apr 22, 2020 / 10:56 am

Vineet Singh

Second Hand Royal Enfield Bikes

Second Hand Royal Enfield Bikes

नई दिल्ली: रॉयल एनफील्ड बाइक्स को हर कोई खरीदना चाहता है क्योंकि यह भारत में बेहद पसंद की जाती है और शानो शौकत से इन्हें जोड़कर देखा जाता है। यही वजह है कि इनकी जबरदस्त डिमांड है। आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड बाइक्स की कीमत थोड़ी सी ज्यादा होती है इस वजह से काफी सारे लोग इसे खरीदने से बचते हैं।

अगर आप भी रॉयल एनफील्ड खरीदना चाहते हैं और कीमत की वजह से अपने आप को रोक रहे हैं तो ऐसा करना बंद कीजिए क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं कि कहां पर आप महज ₹35000 देकर एक बेहतरीन कंडीशन वाली रॉयल एनफील्ड खरीद सकते।

दरअसल ड्रूम ( droom ) वेबसाइट पर आप आसानी से सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड ( second hand royal Enfield ) ( droom bikes ) खरीद सकते हैं वह भी इसके कई सारे मॉडल्स। यहां पर आपको बेहद ही कम रेंज में रॉयल एनफील्ड की बेहतरीन बाइक्स ( less driven royal Enfield ) मिल जाती है तो चली जानते हैं कौन से ऑप्शन हैं अवेलेबल।

रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रा 350 सीसी: इस वेबसाइट पर रॉयल एनफील्ड की इलेक्ट्रा ( buy Royal Enfield Electra ) को महज ₹35000 में खरीदा जा सकता है यह बाइक अब तक तकरीबन 60 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है। वेबसाइट पर रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रा का साल 2003 मॉडल अवेलेबल है।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 : इस वेबसाइट पर आप रॉयल एनफील्ड क्लासिक का साल 2007 मॉडल भी खरीद सकते हैं जो अब तक 52904 किलोमीटर का सफर तय कर चुका है। वेबसाइट पर इस बाइक को ₹45520 में बेचा जा रहा है।

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड : अगर आप रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड खरीदना चाहते हैं तो इसे आप महज ₹35000 में खरीद सकते हैं। वेबसाइट पर इस बाइक का साल 2009 मॉडल अवेलेबल है जो अब तक 54000 किलोमीटर तक का सफर तय कर चुका है यह बाइक काफी अच्छी कंडीशन में उपलब्ध है।

Home / Automobile / Bike Reviews / Royal Enfield Bullet खरीदे महल 35,000 में, मोबाइल पर घर बैठे करें पसंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो