Vespa और Aprilia BS4 स्कूटर्स पर पूरे 40,000 का बंपर डिस्काउंट

लॉक डाउन 14 अप्रैल को ना खुलकर अब 3 मई को खुलेगा जिसकी वजह से अब शायद 4 मई से 10 दिनों के लिए bs4 वाहनों की बिक्री की जा सकेगी लेकिन अभी ऐसा होगा या नहीं इस बात की कोई जानकारी नहीं है

By: Vineet Singh

Published: 16 Apr 2020, 11:01 AM IST

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए 21 दिनों का लॉक डाउन किया गया था जो 14 अप्रैल को खत्म होना था। इस लोक डाउन के बाद 10 दिनों के लिए ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने bs4 वाहनों की बिक्री कर सकती थी। दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने ऐसा आदेश दिया था क्योंकि लॉक डाउन की वजह से bs4 वाहनों की बिक्री नहीं हो पाई थी।

लेकिन लॉक डाउन 14 अप्रैल को ना खुलकर अब 3 मई को खुलेगा जिसकी वजह से अब शायद 4 मई से 10 दिनों के लिए bs4 वाहनों की बिक्री की जा सकेगी लेकिन अभी ऐसा होगा या नहीं इस बात की कोई जानकारी नहीं है लेकिन ऑटोमोबाइल कंपनियों को उम्मीद ऐसी ही है।

अगर 4 मई के बाद से bs4 वाहनों की बिक्री शुरू होती है तो स्कूटर खरीदने ( discount on scooters )वालों की चांदी हो जाएगी। दरअसल ऑटोमोबाइल कंपनियां bs4 ( discount on BS4 scooters 2020 ) वाहनों पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट दे रही है क्योंकि उन्हें अपना 10 परसेंट स्टॉक क्लियर करना है।

दरअसल अपने bs4 स्टॉक को जल्द से जल्द क्लियर करने के लिए अब कुछ पियाजियो डीलरशिप का वेस्पा ( discount on Vespa BS4 ) और अप्रिलिया स्कूटर्स ( discount on aprilia BS4 ) पर ₹40000 रुपए का डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। यह डिस्काउंट सिर्फ वही डीलरशिप्स ऑफर कर रही है जिन पर काफी मात्रा में bs4 स्टॉक बचा हुआ है।

आपको बता दें कि वेस्पा स्कूटर की कीमत ₹73000 से शुरू होती है जो कि तकरीबन 112709 रुपए तक जाती है। इस कीमत पर कंपनी पूरे ₹40000 का डिस्काउंट दे रही है। ठीक इतना ही डिस्काउंट अप्रिलिया स्कूटर पर भी दिया जा रहा है।

ऐसे में अगर आप सस्ती कीमत में स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बेहद खास है और आपको बस bs4 वाहनों की बिक्री शुरू होने का इंतजार करना पड़ेगा।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned