किसी सुपरबाइक से कम नहीं TVS Apache RR 310, जानें कितनी है कीमत

किसी सुपरबाइक से कम नहीं TVS Apache RR 310, जानें कितनी है कीमत

Vineet Singh | Publish: Oct, 02 2019 11:08:45 AM (IST) बाइक रिव्‍यूज

  • TVS Apache RR 310 में मिलती है जबरदस्त पावर
  • ये बाइक देती है जबरदस्त परफॉर्मेंस
  • इस बाइक की कीमत भी किसी अन्य सुपरबाइक से है कम

नई दिल्ली: TVS बाइक्स भारत में बेहद पॉपुलर हैं। इन बाइक्स में जबरदस्त पावर के बेहतरीन क्वालिटी ऑफर की जाती है। टीवीएस कंपनी वैसे तो कई बाइक्स बनाती है लेकिन इनमें से TVS Apache RR 310 ऐसी बाइक है जिसका लुक और इसके फीचर किसी सुपरबाइक से कम नहीं है तो चलिए आज हम आपको इस बाइक के बारे में सब कुछ बताने जा रहे हैं।

पावर

TVS Apache RR 310 में 312.2 cc लिक्विड-कूल्ड इंजन है। यह इंजन 33.52 bhp का पावर और 27.3 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इंजन स्लिपर क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। स्लिपर क्लच होने से तेज रफ्तार में बाइक चलाने के दौरान तेजी से गियर चेंज किया जा सकता है। बाइक ड्यूल चैनल एबीएस से लैस है। कंपनी का दावा है कि अपाचे आरआर 310 की टॉप स्पीड 160 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह बाइक 7.17 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है।

इस बाइक का इंजन 33.52 bhp का पावर और 27.3 Nm टॉर्क जनरेट करता है। स्लिपर क्लच होने से तेज रफ्तार में बाइक चलाने के दौरान तेजी से गियर चेंज किया जा सकता है। बाइक ड्यूल चैनल एबीएस से लैस है।

फीचर्स

इस फुल फेयर्ड शार्प स्टाइल वाली बाइक में बड़ा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, जिसमें स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर जैसे जरूरी रीडआउट के अलावा लैप टाइमर, रेस डायग्नोस्टिक्स सिस्टम, स्पीड रिकॉर्डर और लॉन्च टाइम रिकॉर्डर की सुविधा है।

कीमत

TVS Apache RR 310 की कीमत की बात करें तो ये 2.27 लाख रुपये ( एक्स शोरूम ) है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned