scriptजन्मदिन की पार्टी में सहेलियों ने 15 वर्षीय किशोरी को पिलाया नशीला कोल्डड्रिंक, दोस्त ने किया बलात्कार | Accused of raping agirl on birthday party are arrested | Patrika News
बिलासपुर

जन्मदिन की पार्टी में सहेलियों ने 15 वर्षीय किशोरी को पिलाया नशीला कोल्डड्रिंक, दोस्त ने किया बलात्कार

लगभग आठ बाद युवती की तबियत अचानक बिगड़ने के बाद घटना का खुलासा हुआ। जिसके बाद पीडिता के परिजनों व किशोरी की शिकायत पर तखतपुर पुलिस ने अपराध दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

बिलासपुरNov 09, 2020 / 10:37 pm

Karunakant Chaubey

बिलासपुर. आठ माह पहले 15 वर्षीय किशोरी को उसके पूर्व दोस्त ने अपने जन्मदिन पार्टी में बुलाया । किशोरी जब पार्टी में शामिल होने पहुंची तो उसकी उसकी सहेलियों ने उसे नशीला कोल्डड्रिंक पिला दिया और उसके नशे में होने का फायदा उठाकर उसके दोस्त उसे बगल के कमरे में ले गए और उसे एक युवक के साथ बंद कर दिया ।जहां उस युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया । इस घटना के बाद पीडिता अपने घर चली आई ।

लगभग आठ बाद युवती की तबियत अचानक बिगड़ने के बाद घटना का खुलासा हुआ। जिसके बाद पीडिता के परिजनों व किशोरी की शिकायत पर तखतपुर पुलिस ने अपराध दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें मुख्य आरोपी 17 वर्ष 6 माह का है। मामले में किशोर का साथ देने वाले सह आरोपियों में एक किशोरी 15 वर्षीय है।

पडोसी ने किया 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, जिंदगी और मौत से जूझ रही है मासूम

अन्य आरोपियों में पुलिस ने 18 वर्षीय युवती जो पीडि़ता की सहेली है व उसके दोस्त 21 वर्षीय व 19 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। तखतपुर पुलिस ने सभी को न्यायालय में पेश किया है। वहीं अपचारी बालकों को किशोर न्यायालय में पेश कर आगे की जांच कर रही है।

Home / Bilaspur / जन्मदिन की पार्टी में सहेलियों ने 15 वर्षीय किशोरी को पिलाया नशीला कोल्डड्रिंक, दोस्त ने किया बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो