scriptपिता ने अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ किया बलात्कार, इलाज कराने लेकर आया था शहर | Father rapes his 13-year-old daughter | Patrika News
बिलासपुर

पिता ने अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ किया बलात्कार, इलाज कराने लेकर आया था शहर

पिता की करनी सुन मां भी रोने लगी व समाज के लोगों को इसकी जानकारी दी। हैवान पिता के खिलाफ मोहल्लेवासियों को लेकर मां बेटी के साथ थाने पहुंची व मामला दर्ज कराया। पुलिस अपराध दर्ज कर कॉल लोकेशन के आधार पर आरोपी पिता को धरसीवा से गिरफ्तार कर थाना क्षेत्र लाई।

बिलासपुरNov 01, 2020 / 10:03 pm

Karunakant Chaubey

पिता ने अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ किया बलात्कार, इलाज कराने लेकर आया था शहर

पिता ने अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ किया बलात्कार, इलाज कराने लेकर आया था शहर

बिलासपुर. अपनी ही 13 वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बनाकर उसकी इज्जत तार-तार करने वाले कलयुगी पिता को पुलिस ने रायपुर से गिरफ्तार किया है। मां की शिकायत पर दो थानों की पुलिस साइबर सेल की सहायता से आरोपी तक पहुंची। पुलिस मामले में धारा 376 का अपराध दर्ज किया है है।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी 13 वर्षीय किशोरी शनिवार को अपने के साथ उपचार कराने बिलासपुर आई थी। उपचार कराने के बाद पिता पुत्री घर लौट रहे थे। सकरी स्थित कानन पेंडारी के पास पिता ने सूनसान क्षेत्र में अपनी ऑटो खड़ी कर बेटी के साथ ही बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और फिर बेटी को घर छोड़ कर चला गया। बेटी को रोता देख मां ने जब पूछा तो बेटी ने अपने साथ आपबीती मां को सुनाई।

प्रेमी के कहने पर पति से लिया तलाक, फिर 6 साल पुराना आशिक भी हुआ फरार तो पुलिस ने पकड़ा

पिता की करनी सुन मां भी रोने लगी व समाज के लोगों को इसकी जानकारी दी। हैवान पिता के खिलाफ मोहल्लेवासियों को लेकर मां बेटी के साथ थाने पहुंची व मामला दर्ज कराया। पुलिस अपराध दर्ज कर कॉल लोकेशन के आधार पर आरोपी पिता को धरसीवा से गिरफ्तार कर थाना क्षेत्र लाई। संबंधित थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी की दो पत्नी है व अपराध जिस जगह हुआ व थाना क्षेत्र दूसरा है । इसके चलते मामले को जीरो में दर्ज कर सकरी थाने ट्रांसफर किया गया है।

Home / Bilaspur / पिता ने अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ किया बलात्कार, इलाज कराने लेकर आया था शहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो