script Black Magic: अन्धविश्वास का शिकार बना युवक, हो गई ढेरों पैसो की ठगी, जानिए पूरा मामला | Black Magic: Young man falls prey to superstition | Patrika News

Black Magic: अन्धविश्वास का शिकार बना युवक, हो गई ढेरों पैसो की ठगी, जानिए पूरा मामला

locationबिलासपुरPublished: Nov 23, 2023 01:36:52 pm

Black Magic: आज के समय में तंत्र-मंत्र से पैसा बनाने जैसे अंधविश्वासों पर शायद ही कोई यकीन करे।

Black Magic: अन्धविश्वास का शिकार बना युवक, हो गई ढेरों पैसो की ठगी, जानिए पूरा मामला
Black Magic: अन्धविश्वास का शिकार बना युवक, हो गई ढेरों पैसो की ठगी, जानिए पूरा मामला
बिलासपुर। Black Magic: आज के समय में तंत्र-मंत्र से पैसा बनाने जैसे अंधविश्वासों पर शायद ही कोई यकीन करे। इसके बावजूद बिलासपुर चंदेला नगर रहने वाले एक युवक के साथ तंत्र-मंत्र से एक नोट को तीन बना कर पैसे कमाने के नाम पर ठगी की घटना सामने आई है। प्रार्थी जयदीप सिंह पिता राजेंद्र सिंह (25) चंदेला नगर निवासी ने सिविल लाइन थाने में दीपेश कुमार नवरंग पिता सुनील नवरंग (19) और अन्य पर तंत्र-मंत्र से पैसे तीन गुना कर देने के नाम पर ठगी करने शिकायत दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें

Cyber Crime: किसी को भी पर्सनल इनफार्मेशन देने से बचें, हो रहा ये स्कैम, जानिए डिटेल में...

प्रार्थी ने बताया कि आरोपी दीपेश कुमार नवरंग पिता सुनील नवरंग गोइंद्रा निवासी ने उसे कहा कि वह पूजा पाठ कर के एक नोट को तीन नोट बना सकता है। जिसके बाद आरोपी दीपेश ने प्रार्थी को नमूने के तौर पर पाँच सौ को दो नोट बना कर दिखाया। ऐसा करता देख प्रार्थी को आरोपी दीपेश पर विश्वास हो गया। जिसके बाद प्रार्थी ने दीपेश को 1 लाख 48 हजार रुपए दे दिए। जिसमें 1 लाख रु नगद और 48 हजार ऑनलाइन पेमेंट के माध्यम से। अपने साथ हुई ठगी का एहसास होने पर प्रार्थी ने सिविल लाइन थाने में आरोपी दीपेश कुमार नवरंग और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। प्रार्थी की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

DRG के जवान को जान से मारने की कोशिश... अबुझमाड़ के साप्ताहिक बाजार में दिनदहाड़े हुआ अटैक



तंत्र-मंत्र के बीच पहुंच गए गांव वाले
प्रार्थी ने बताया कि तंत्र-मंत्र के दौरान वहां पर गांव के कई लोग आ गए और यहां क्या हो रहा है, कहकर शोर मचाने लगे जिससे मकान के अंदर अफरा-तफरी के महौल बन गया। वहीं आरोपी दीपेश और उसके अन्य साथी इसका फायदा उठाकर मकान से भाग गए।

यह भी पढ़ें

Tulsi vivah 2023: इस साल भी गन्नों के दाम महंगे, जानिए इतने रूपयों से है शुरुआत



ठगी करने ले गए शहर से दूर
प्रार्थी ने बताया कि पैसे देने के बाद आरोपी दीपेश उसे अपने साथ पामगढ़ जिला जांजगीर के नजदीक किसी गांव में ले गया। वहां पहले से ही एक महिला एवं दो पुरुष तथा तीन-चार बच्चे मौजूद थे। सभी प्रार्थी के सामने पूजापाठ करने का ढोंग करने लगे और उसके रुपए छिपा दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो