scriptCG Election result 2023 : बिलासपुर के 6 विधानसभा क्षेत्रों का रिजल्ट, सबसे पहले यहां देखें नतीजे… | Patrika News
बिलासपुर

CG Election result 2023 : बिलासपुर के 6 विधानसभा क्षेत्रों का रिजल्ट, सबसे पहले यहां देखें नतीजे…

CG Election 2023 : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के नतीजे आज घोषित किए जाएंगे। डाक मतपत्रों की गिनती सुबह 8 बजे से ही शुरू हो चुकी है। बता दें कि, ईवीएम की वोट की गिनती 8. 30 बजे से शुरू होगी।

बिलासपुरDec 03, 2023 / 08:29 am

Kanakdurga jha

election_express.jpg
Chhattisgarh Election Breaking News : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के नतीजे में बिलासपुर से 6 विधानसभा क्षेत्रों का रिजल्ट सामने आएगा। जिसका रुझान 9 बजे तक साफ़ हो जाएगा। वहीं 12 बजे तक नतीजों की तस्वीर साफ़ हो जाएगी। बिलासपुर जिले में पिछली बार 6 विधानसभा क्षेत्रों में से 3 बीजेपी और एक 1 जेसीसीजे और 2 कांग्रेस ने जीत हासिल की थी।
यह भी पढ़ें

CG Election result 2023 : मतगणना से पहले रमन सिंह का बड़ा बयान, बोले – भारी बहुमत से जीतेगी भाजपा



Chhattisgarh Assembly Election 2023 : बता दें कि, बिलासपुर जिले से कुल 108 उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरे है। पोस्टल बैलेट के बाद ईवीएम के वोट की काउंटिंग शुरू हो जाएगी। वहीं वोट की गिनती से पहले ही भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने अपनी जीत का दावा किया है।
यह भी पढ़ें

CG Election result 2023: डाक मतपत्रों की गिनती शुरू… नतीजे जल्द होंगे घोषित



छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की हर एक खबर से अपडेट रहने के लिए आप patrika.com/chhattisgarh-news/ जरूर पढ़े। इसके अलावा प्रदेश की अन्य जानकारी के लिए आप patrika.com देखें । आप हमारे फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब चैनल से भी जुड़कर जानकारी ले सकते हैं।

Hindi News/ Bilaspur / CG Election result 2023 : बिलासपुर के 6 विधानसभा क्षेत्रों का रिजल्ट, सबसे पहले यहां देखें नतीजे…

ट्रेंडिंग वीडियो