scriptहैवानों ने दरिंदगी की सारी हदे पार की, युवती की हत्या की फिर डेड बॉडी के साथ किया बलात्कार | Dead dody of young girl gangraped by 5 Man, arrested in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

हैवानों ने दरिंदगी की सारी हदे पार की, युवती की हत्या की फिर डेड बॉडी के साथ किया बलात्कार

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में युवती से हैवानों ने दरिंदगी की सारी हदे पार करते हुए उसके साथ मारपीट कर बलात्कार का प्रयास किया। युवती काबू में नहीं आई तो उसका गला तार से इतना कस दिया कि उसकी मौत हो गई। इसके बाद बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया।

बिलासपुरJul 02, 2021 / 06:34 pm

Ashish Gupta

Suicide

Suicide

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सिविल लाइन क्षेत्र में बिकने वाली नशीली इंजेक्शन तोरवा घटना स्थल के पास पुलिस को बरामद हुई, वह भी घटना स्थल के पास, झाड़ियों के बीच में युवती से हैवानों ने दरिंदगी की सारी हदे पार करते हुए उसके साथ मारपीट कर बलात्कार का प्रयास किया। युवती काबू में नहीं आई तो उसका गला तार से इतना कस दिया कि उसकी मौत हो गई। इसके बाद बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया। पीएम में मिली रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: छोटी बहन का आरोप, जीजा और उसके रिश्तेदार ने किया बलात्कार, बड़ी बहन ने की मदद

नशीली दवाओं का सेवन करने वाले दरिंदे थाना क्षेत्र निवासी युवती जब शौच के लिए घर से निकली थी। उस दौरान उस पर हमला कर उसका बलात्कार करने की कोशिश करने लगे। युवती ने बचाव में पूरा जोर लगाया, शरीर पर मिले संघर्ष के निशान इस बात की गवाही दे रहे हैं।
यह भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती की हत्या के बाद ही आरोपी ने उसका बलात्कार किया है, क्योंकि युवती का शरीर जिस पोजिशन में अकड़ना शुरू हुआ है, उससे पुलिस को भी यही लग रहा है। दरिंदों की तलाश में पुलिस ने घटना स्थल से कुछ साक्ष्य भी एकत्र की है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में फॉरेंसिक व टेक्निकल साक्ष्य एकत्र कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: नौकरी देने से किया इनकार तो युवती ने कहा- जा रही हूं मरने और लगा दी छलांग

पांच संदेही हिरासत में कुछ का बयान दर्ज फिर छोड़ा
तोरवा क्षेत्र में हुई हत्या की गुत्थी को सुलझाने में लगी पुलिस के हाथ शार्ट पीएम के आलावा तो कुछ और हाथ नहीं लगा है, कुछ टेक्निकल साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने पांच संदेहियों को हिरासत में लिया है। वहीं आधा दर्जन लोगों से पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ा भी है।

तोरवा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने कहा, हत्या के मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। संदेह के आधार पर कुछ लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कुछ अहम साक्ष्य मिले हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Bilaspur / हैवानों ने दरिंदगी की सारी हदे पार की, युवती की हत्या की फिर डेड बॉडी के साथ किया बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो