सैफ ने शाहरुख़ से कहा- मेरी बीवी पर रखते ही बुरी नजर और कर दिया चाक़ू से हमला, गिरफ्तार

शाहरूख खान पिता फैय्याद खान (29) शुक्रवार की शाम को शनिचरी बाजार से सब्जी खरीद कर अशोक नगर पहुंचा। रास्ते में दोस्त फैजल को देख बात करने लगा। इसी दौरान सैफअली खान वहां पहुंचा और शाहरूख खान से कहा कि मेरी बीबी पर बुरी नजर रखते हो, कहते हुए चाकू से पेट पर ताबड़तोड़ वार करते हुए घायल कर दिया।

By: Karunakant Chaubey

Updated: 26 Oct 2020, 01:46 PM IST

बिलासपुर. मेरी बीबी पर बुरी नजर रखते हो, कह सैफ अली खान ने शाहरूख खान पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घटना अशोक नगर के पास की है। घायल शाहरूख को सिम्स में उपचार के लिए दाखिल करने के बाद सरकंडा पुलिस ने भागने की फिराक में खंडहरनुमा मकान में छिपे सैफ अली खान को गिरफ्तार कार्रवाई कर रही है।

पुलिस के अनुसार मुरूम खदान निवासी शाहरूख खान पिता फैय्याद खान (29) शुक्रवार की शाम को शनिचरी बाजार से सब्जी खरीद कर अशोक नगर पहुंचा। रास्ते में दोस्त फैजल को देख बात करने लगा। इसी दौरान सैफअली खान वहां पहुंचा और शाहरूख खान से कहा कि मेरी बीबी पर बुरी नजर रखते हो, कहते हुए चाकू से पेट पर ताबड़तोड़ वार करते हुए घायल कर दिया।

पति ने लगाया पत्नी के लापता होने का आरोप, अगले दिन वह जिला अध्यक्ष की बहू बन गई

फैजल व अन्य शाहरूख खान को लेकर सरकंडा थाने पहुंचे व घटना की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सिम्स भेजा। और पुलिस सैफ अली खान की तलाश में लगी रही। जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सैफअली खान खमतराई स्थित एक खंडरनुमा मकान में छिपा हुआ है । पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से घटना में इस्तेमाल चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें: फ्लैट बेचने का झांसा देकर लिए 31 लाख, फिर बिल्डर ने दूसरे को बेच दिया

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned