scriptकलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या: साथ में शराब पीने के बाद उतार दिया मौत के घाट, डॉक्टरों से कहा- नशे में गिरने से हुई मौत | Son killed his father after drinking alcohol together in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या: साथ में शराब पीने के बाद उतार दिया मौत के घाट, डॉक्टरों से कहा- नशे में गिरने से हुई मौत

Son killed Father: कलयुगी बेटे ने पिता के साथ मिलकर शराब पीने के बाद उसकी हत्या(Son killed Father) कर दी। फिर वह मां के साथ मिलकर अपने मृत बाप को अस्पताल ले गया। लेकिन अस्पताल में उसने डाक्टरों से यह कहा कि उसके पिता को गिरकर चोट लग गई थी।

बिलासपुरNov 12, 2022 / 02:29 pm

CG Desk

6 year old Boy killed in ‘human sacrifice’ at under-construction CRPF headquarters in South Delhi, 2 arrested

6 year old Boy killed in ‘human sacrifice’ at under-construction CRPF headquarters in South Delhi, 2 arrested

Son killed Father: कलयुगी बेटे ने पिता के साथ मिलकर शराब पीने के बाद उसकी हत्या(Son killed Father) कर दी। फिर वह मां के साथ मिलकर अपने मृत बाप को अस्पताल ले गया। लेकिन अस्पताल में उसने डाक्टरों से यह कहा कि उसके पिता को गिरकर चोट लग गई थी। जब पीएम किया गया तो रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आ गई। अब हत्या के करीब दो महीने बाद पुलिस ने मां-बेटे के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छुपाने का अपराध दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, सिरगिट्टी के नजरलाल पारा निवासी दिलहरण यादव(55) ग्रामीण यांत्रिकी सेवा के बिलासपुर डिवीजन में कार्यालय सहायक थे। उनके बेटे सुनील और पत्नी ने 30 सितंबर को उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान दोनों ने सीने में दर्द और गिरने से चोट आना बताया। इस दौरान डाक्टरों ने दिलहरण को मृत घोषित कर दिया और शव को स्वजनों के हवाले कर दिया। इसके बाद स्वजन उनके अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान भनक लगने पर किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पीएम कराया।

पत्नी पूनम से पूछताछ
जांच-पड़ताल के दौरान जिला अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा सिर में चोट लगने से मौत की जानकारी दी गई। इस पर पुलिस ने डाक्टरों से क्यूरी रिपोर्ट मांगी। इसमें सिर में चोट लगने की बात कही गई। पुलिस ने सुनील की पत्नी पूनम से पूछताछ की। मृतक की पत्नी पूनम ने बताया कि 30 सितंबर को दिलहरण ने अपने छोटे बेटे रोशन से शराब मंगाई। पिता-पुत्र ने साथ में शराब का सेवन किया। तभी दिलहरण का अपनी पत्नी रामायण बाई से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर रामायण बाई ने अपने पति और बेटे को कमरे में बंद कर दिया और बाहर से सिटकिनी लगा दी।

मां ने भी छुपाया साक्ष्य
कुछ समय पश्चात रोशन दरवाजा तोड़कर बाहर निकला। उसने अपनी भाभी को बताया कि उसने अपने पिता की हत्या कर दी है। इसके बाद उसने अपनी मां को भी इस संबंध में बताया। फिर रामायण बाई ने अपने बड़े बेटे को बुलाया और दिलहरण के सीने में दर्द की बात कही। ऐसे में बड़ा बेटा सुनील तत्काल मां के साथ मिलकर पिता को लेकर अस्पताल गया। अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब मामले का खुलासा होने के बाद महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने बेटे रोशन और मां रामायण बाई के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छुपाने का मामला दर्ज किया है।

Home / Bilaspur / कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या: साथ में शराब पीने के बाद उतार दिया मौत के घाट, डॉक्टरों से कहा- नशे में गिरने से हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो