scriptसहेलियों को फोन पर बात करने से रोका तो घर से हुई फरार, 4 दिन बाद झाड़ियों में मिली लाश | two girl friends dead body found in bush | Patrika News

सहेलियों को फोन पर बात करने से रोका तो घर से हुई फरार, 4 दिन बाद झाड़ियों में मिली लाश

locationबिलासपुरPublished: Oct 07, 2020 03:34:40 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

पुलिस की जानकारी के अनुसार अंजलि रतैल (16) पिता संतोष रतैल (कोल)अपने नाना के घर सधवानी में रह रही थी। उसकी रिश्तेदार रामबाई पिता जेठू निवासी विशंभर टोला ग्राम सधवानी की दोस्ती थी। दोनों अक्सर फोन पर बात किया करते थे। दोनों के बीच होने वाली बात पर उनके परिजन गुस्सा होते थे।

सहेलियों को फोन पर बात करने से रोका तो घर से हुई फरार, 4 दिन बाद झाड़ियों में मिली लाश

सहेलियों को फोन पर बात करने से रोका तो घर से हुई फरार, 4 दिन बाद झाड़ियों में मिली लाश

बिलासपुर. गौरेला क्षेत्र निवासी आपस में रिश्तेदार दो सहेलियां दिन भर फोन पर बात किया करती थीं। दोनों के परिजनों ने इस बात को लेकर डॉट फटकार लगई। दोनों लड़कियां घर में किसी को बिना बताए गायब हो गई । परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच शुरू करती, इससे पहले ही दोनों गुम लड़कि यों की लाश एक ही पेड़ पर फंदे पर झूलती मिली। गौरेला पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार अंजलि रतैल (16) पिता संतोष रतैल (कोल)अपने नाना के घर सधवानी में रह रही थी। उसकी रिश्तेदार रामबाई पिता जेठू निवासी विशंभर टोला ग्राम सधवानी की दोस्ती थी। दोनों अक्सर फोन पर बात किया करते थे। दोनों के बीच होने वाली बात पर उनके परिजन गुस्सा होते थे। अंजलि व रामबाई दोनों ही 2 अक्टूबर को बिना बताए घर से लापता हो गए। परिजनों ने अपहरण की आशंका पर गौरेला थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।

कोकिन के लिए पैडलर से वाट्सएप चैटिंग थे रईसजादे, पुलिस ने की पांच घंटे की पूछताछ

पुलिस मामले को दर्ज तो कर लिया लेकिन दोनों बच्चियों की तलाश में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई। सोमवार की रात कुछ लोगों ने विशंभर टोला सधवानी में दो लड़कियों की लाश एक ही पेड़ पर लटकती देखी। हल्ला होने पर अंजली व रामबाई के परिजन भी पहुंचे। बेटियों को फंदे पर झूलता देख परिजन भी सकते में आ गए। गौरेला पुलिस ने सूचना के बाद दोनों के शव को फंदे से उतारा व पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप मामले में हर पहलू की बारीकी से जांच करने व पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच की दिशा व दशा तय करने की बात कह रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो